अग्निपथ को लेकर विपक्ष का हंगामा जारी

Oppositions uproar over Agneepath continues in Bihar Assembly
अग्निपथ को लेकर विपक्ष का हंगामा जारी
बिहार विधानसभा अग्निपथ को लेकर विपक्ष का हंगामा जारी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार विधानसभा में मानसून सत्र के तीसरे दिन मंगलवार को भी अग्निपथ योजना को लेकर हंगामा जारी है। विपक्ष के सभी दल के विधायक एक स्वर में इस योजना का विरोध कर रहे हैं।

विधानसभा परिसर में तीसरे दिन राजद, कांग्रेस और भाकपा माले के विधायकों ने युवाओं को रोजगार देने और अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग करते हुए तख्तियां लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। विधायक इस योजना को वापस लेने की मांग की।

सदन की कार्यवाही शुरू होते ही सदन के अंदर भी विपक्षी विधायकों के तेवर नरम नहीं पड़े और लगातार नारेबाजी करने लगे। इसी क्रम में वे वेल में आ गए और अग्निपथ योजना वापस लेने की मांग करते रहे।

विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने इन विधायकों को अपने स्थान जाकर संसदीय परंपरा निभाने की बात करते रहे, लेकिन हंगामा जारी रहा।

बिहार के मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। रक्षा मंत्रालय ने साफ तौर पर कह दिया है यह योजना वापस नहीं होगी, उसके बाद भी विपक्ष के विधायक सदन का समय बर्बाद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना से युवाओं को लाभ होगा।

इधर, विपक्ष इस मुद्दे को नहीं छोड़ना चाह रहा है। विपक्ष के विधायक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी इस मुद्दे को लेकर अपनी राय स्पष्ट करने की मांग की।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को भी विपक्ष ने अग्निपथ को लेकर सदन में जोरदार हंगामा किया था, जिस कारण कार्यवाही बाधित होती रही।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story