समर्थकों से बोले पनीरसेल्वम, आलोचना पर प्रतिक्रिया देते समय कठोर शब्द न बोलें

Panneerselvam told supporters, dont say harsh words while reacting to criticism
समर्थकों से बोले पनीरसेल्वम, आलोचना पर प्रतिक्रिया देते समय कठोर शब्द न बोलें
तमिलनाडु समर्थकों से बोले पनीरसेल्वम, आलोचना पर प्रतिक्रिया देते समय कठोर शब्द न बोलें
हाईलाइट
  • समर्थकों से बोले पनीरसेल्वम
  • आलोचना पर प्रतिक्रिया देते समय कठोर शब्द न बोलें

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता ओ. पनीरसेल्वम ने कार्यकर्ताओं से आलोचना का जवाब देते हुए कठोर शब्दों का सहारा नहीं लेने का आह्वान किया है। पनीरसेल्वम ने पत्र में कहा, जैसे पेरारिग्नार अन्ना ने कहा, हमारी लोकप्रियता और हमारे लिए लोगों का समर्थन उन लोगों को प्रभावित करना चाहिए जो हमारी आलोचना करते हैं। लोग और पार्टी के लोग उनसे नफरत करते हैं और वे इसे लेने में सक्षम नहीं हैं। उनकी अक्षमता गुस्से में बदल गई है।

गौरतलब है कि ओपीएस पूर्व मुख्यमंत्री एडप्पादी के. पलानीस्वामी (ईपीएस) के साथ सत्ता के कड़े संघर्ष में शामिल है। अन्नाद्रमुक की आम परिषद में भारी बहुमत से ईपीएस गुट ने ओ. पनीरसेल्वम और उनके सहयोगियों को कम कर दिया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब शतरंज ओलंपियाड के उद्घाटन के लिए तमिलनाडु पहुंचे तो दोनों नेताओं ने उनसे मुलाकात की।अन्नाद्रमुक के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि भगवा पार्टी दोनों नेताओं के बीच समझौता करने की कोशिश कर रही है, क्योंकि वह नहीं चाहती कि ओपीएस का वोट बैंक, खासकर थेवर समुदाय, 2024 के आम चुनावों के दौरान विभाजित हो जाए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Aug 2022 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story