ईडी एक्शन: पार्थ चटर्जी को जल्द ही एम्स भुवनेश्वर से छुट्टी मिल जाएगी

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। पश्चिम बंगाल के गिरफ्तार मंत्री पार्थ चटर्जी को स्वास्थ्य संबंधी कोई गंभीर समस्या नहीं होने पर एम्स भुवनेश्वर से जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी। कलकत्ता उच्च न्यायालय के एक निर्देश के बाद, चटर्जी, जो तृणमूल कांग्रेस के महासचिव भी हैं, को ईडी द्वारा करोड़ों रूपये के शिक्षक भर्ती घोटाले के सिलसिले में उनकी गिरफ्तारी के बाद सोमवार सुबह मेडिकल चेक-अप के लिए भुवनेश्वर ले जाया गया।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, एम्स भुवनेश्वर के कार्यकारी निदेशक आशुतोष विश्वास ने कहा, हमने उनकी (चटर्जी) जांच की है और उनके मेडिकल इतिहास की जांच की है। हमने जांच की है और कुछ ऐसा पाया है जो प्रकृति में बहुत गंभीर नहीं है। हम उन्हें बहुत जल्द छुट्टी दे देंगे।

बिस्वास ने कहा कि चिकित्सकों द्वारा चटर्जी पर रक्त परीक्षण, हृदय संबंधी जांच, किडनी और थायरॉयड परीक्षण आदि सहित कई चिकित्सा प्रक्रियाएं की गई हैं, जिससे पता चलता है कि उन्हें कई पुरानी बीमारी है जो प्रकृति में बहुत गंभीर नहीं है। एम्स के निदेशक ने कहा कि मंत्री लंबे समय से दवा ले रहे हैं और उन्हें अपने नवीनतम लक्षणों और संकेतों के अनुसार कुछ संशोधनों के साथ इलाज जारी रखने की सलाह दी गई है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...