पात्रा चॉल मामला: मुंबई की अदालत ने संजय राउत की न्यायिक हिरासत 3 अक्टूबर तक बढ़ाई

Patra Chawl case: Mumbai court extends Sanjay Rauts judicial custody till October 3
पात्रा चॉल मामला: मुंबई की अदालत ने संजय राउत की न्यायिक हिरासत 3 अक्टूबर तक बढ़ाई
महाराष्ट्र पात्रा चॉल मामला: मुंबई की अदालत ने संजय राउत की न्यायिक हिरासत 3 अक्टूबर तक बढ़ाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र की एक विशेष अदालत ने सोमवार को शिवसेना सांसद संजय राउत की न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए और बढ़ा दी, यानी अब वह 3 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे। राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पात्रा चॉल घोटाला मामले में 1 अगस्त को गिरफ्तार किया था और तब से वह हिरासत में हैं। ईडी ने शिवसेना सांसद का बयान दर्ज किया था। उसके बाद 31 जुलाई को उनके घर पर छापा मारा और हिरासत में लिया। 1 अगस्त की सुबह उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

मामला 672 किरायेदारों के लिए पात्रा चॉल की रुकी हुई पुनर्विकास परियोजना से संबंधित है, जिसे गुरु आशीष कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा लिया गया था, जिसमें संजय राउत के करीबी सहयोगी प्रवीण राउत निदेशकों में से एक थे। ईडी ने दावा किया है कि परियोजना से एफएसआई की अवैध बिक्री से प्रवीण राउत को 112 करोड़ रुपये का फायदा हुआ था और उन्होंने आय का एक निश्चित हिस्सा संजय राउत और उनकी पत्नी को दिया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story