गुजरात के आप उम्मीदवार की शराब पीते हुए फोटो वायरल, मामले ने पकड़ा तूल

Photo of AAP candidate from Gujarat drinking alcohol goes viral, the matter caught fire
गुजरात के आप उम्मीदवार की शराब पीते हुए फोटो वायरल, मामले ने पकड़ा तूल
गुजरात गुजरात के आप उम्मीदवार की शराब पीते हुए फोटो वायरल, मामले ने पकड़ा तूल
हाईलाइट
  • गुजरात के आप उम्मीदवार की शराब पीते हुए फोटो वायरल
  • मामले ने पकड़ा तूल

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा कल्पेश पटेल को पार्टी के वेजलपुर (अहमदाबाद शहर) निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार के रूप में घोषित करने के बाद गुरुवार को उनकी पुरानी तस्वीरें कथित रूप से शराब पीते और दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दीं।

उनके राजनीतिक विरोधियों ने आप और उसके उम्मीदवार को निशाना बनाने के मौके का फायदा उठाया है।आप पर तीखा हमला करते हुए गुजरात भाजपा के प्रवक्ता रुतविज पटेल ने आप पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या बाद के संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात में शराबबंदी हटाने जा रहे हैं।

पटेल ने आरोप लगाया, तस्वीर में आप का एक उम्मीदवार शराब पार्टी का आनंद ले रहा है, पार्टी का एक अन्य उम्मीदवार 300 करोड़ रुपये के घोटाले में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहा है। इसका एक नेता गुजरात विरोधी है और उसने नर्मदा परियोजना के खिलाफ आदिवासी समुदाय को गुमराह किया था। आप नेता और उनकी पार्टी दोहरे मापदंड में विश्वास करती है। गुजरात के लोग ऐसे उम्मीदवारों और पार्टी को कभी वोट नहीं देंगे।

कल्पेश पटेल का बचाव करते हुए आप के प्रवक्ता योगेश जादवानी ने कहा, क्या कोई साबित कर सकता है कि कल्पेश गुजरात में नशे में था, सामाजिककरण गुजरात से बाहर हो सकता है या देश के बाहर भी हो सकता है, शराबबंदी गुजरात में है, बाहर नहीं।

आप प्रवक्ता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा स्वास्थ्य, शिक्षा और बुनियादी ढांचा क्षेत्र में बेनकाब हो गई है इसलिए वह मुख्य मुद्दों पर चर्चा करने में दिलचस्पी नहीं ले रही है। यह निजी मुद्दों पर राजनीतिक विरोधियों और उम्मीदवारों को बदनाम करने के लिए उन्हें निशाना बना रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story