नई दिल्ली : पीएम मोदी ने अरुणाचल प्रदेश की बहनों को तमिल देशभक्ति गीत गाते हुए देखकर प्रसन्नता व्यक्त की

July 20th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अरुणाचल प्रदेश की दो बहनों को सुब्रमण्य भारती द्वारा रचित तमिल देशभक्ति गीत गाते हुए देखकर प्रसन्नता व्यक्त की है। अपने एक ट्वीट में, प्रधानमंत्री ने कहा, मैं यह देखकर प्रसन्न और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। तमिल में गाकर एक भारत, श्रेष्ठ भारत की भावना को आगे बढ़ाने के लिए अरुणाचल प्रदेश की हमारी युवा शक्ति के इन चमकते सितारों का अभिनंदन।

प्रधानमंत्री ने अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रेमा खांडू के एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। खांडू ने बहनों के दो मिनट से अधिक के वीडियो को साझा करते हुए ट्वीट किया था, अरुणाचली बहनों को सुब्रमण्य भारती द्वारा लिखित एक तमिल देशभक्ति गीत गाते हुए सुनें।

इससे पहले के एक ट्वीट में खांडू ने कहा था, वाकरो सिस्टर - कुमारी आशामई डेलंग और कुमारी बहेलती अमा द्वारा सुंदर कर्नाटक गायन प्रदर्शन.. आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के लिए। वे अरुणाचल के सच्चे रत्न हैं। भगवान भला करे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.