पीएम मोदी ने मन की बात की 28वीं कड़ी के लिए मांगे सुझाव, 28 अगस्त को होगा प्रसारण

PM Modi sought suggestions for the 28th episode of Mann Ki Baat, will be broadcast on August 28
पीएम मोदी ने मन की बात की 28वीं कड़ी के लिए मांगे सुझाव, 28 अगस्त को होगा प्रसारण
मन की बात पीएम मोदी ने मन की बात की 28वीं कड़ी के लिए मांगे सुझाव, 28 अगस्त को होगा प्रसारण

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेडियो कार्यकम मन की बात की अगली कड़ी के लिए लोगों से अपने विचार साझा करने को कहा है। अगली कड़ी का प्रसारण 28 अगस्त को होना है।

एक ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा, 28 अगस्त को प्रसारित होने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए विचारों और इनपुट की प्रतीक्षा है। आप माई जीओवीस या नमो एप पर लिखें, या वैकल्पिक रूप से 1800-11-7800 डायल करके मैसेज रिकॉर्ड कराएं।

ट्विटर पर एक बयान में, माईजीओवी ने कहा, हमें उन विषयों या मुद्दों पर अपने सुझाव भेजें, जिनके बारे में आप चाहते हैं कि प्रधानमंत्री आगामी मन की बात एपिसोड में बोलें। इस ओपन फोरम में अपने विचार साझा करें या वैकल्पिक रूप से आप टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 डायल भी कर सकते हैं और प्रधानमंत्री जी के लिए अपना संदेश हिंदी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड करवा सकते हैं। रिकॉर्ड किए गए कुछ संदेश प्रसारण का हिस्सा बनेंगे।

माई जीओवी ने कहा, व्यक्ति 1922 पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं और एसएमएस में आए लिंक को क्लिक कर सीधे प्रधानमंत्री को अपने सुझाव दे सकते हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Aug 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story