पीएम ने की शरद पवार से फोन पर बात, कोरोना में हालचाल लिया

PM spoke to Sharad Pawar on phone, took care of Corona
पीएम ने की शरद पवार से फोन पर बात, कोरोना में हालचाल लिया
नई दिल्ली पीएम ने की शरद पवार से फोन पर बात, कोरोना में हालचाल लिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद दिया है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने फोन कर उनका हालचाल पूछा। एनसीपी प्रमुख शरद पवार को कोरोना हो गया है। उन्होंने कहा कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है।

वह अपने डॉक्टर द्वारा सुझाए गया इलाज ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें कोरोना हुआ तो प्रधानमंत्री मोदी ने इसकी खबर लगते ही फोन किया। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरे स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए फोन किया। मैं उनकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं।

वहीं शरद पवार ने कहा कि संपर्क में रहे सभी लोगों से अनुरोध है कि वो सभी अपना टेस्ट करवाएं और आवश्यक सावधानी बरतें। गौरतलब है कि यह पहली बार है जब वह कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। एनसीपी के एक नेता के अनुसार शरद पवार अपने घर में आइसोलेशन में रह रहे हैं। हल्के लक्षण आने पर उन्होंने टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

फिलहाल अगले एक सप्ताह तक शरद पवार आइसोलेशन में रहेंगे। पिछले महीने, शरद पवार की बेटी और बारामती से सांसद सुप्रिया सुले और उनके पति सदानंद सुले को भी कोरोना हो गया था। गौरतलब है कि देश में कोरोना के पिछले 24 घंटे में 3.06 लाख केस सामने आए हैं। हालांकि, यह रविवार की तुलना में करीब 27 हजार कम हैं।

इससे पहले रविवार को कोरोना के 3.33 लाख केस सामने आए थे। इस दौरान 439 लोगों ने कोरोना से अपनी जान गंवा दी। लेकिन महानगरों में कोरोना के नये वेरिएंट ओमिक्रॉन के मामले अधिक संख्या में हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार ओमिक्रॉन अब देश में कम्युनिटी स्तर पर फैल गया है।

(आईएएनएस)

Created On :   24 Jan 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story