ज्ञानवापी मस्जिद जैसे सर्वेक्षण पर टिप्पणियों पर बिजली मंत्री ने मीडिया को जिम्मेदार ठहराया

Power Minister blames media for comments on survey like Gyanvapi Masjid
ज्ञानवापी मस्जिद जैसे सर्वेक्षण पर टिप्पणियों पर बिजली मंत्री ने मीडिया को जिम्मेदार ठहराया
गोवा ज्ञानवापी मस्जिद जैसे सर्वेक्षण पर टिप्पणियों पर बिजली मंत्री ने मीडिया को जिम्मेदार ठहराया

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के ऊर्जा मंत्री सुदीन धवलीकर ने गोवा में धार्मिक स्थलों पर प्राचीन शिवलिंगों का पता लगाने के लिए ज्ञानवापी मस्जिद जैसा सर्वे कराने की उनकी टिप्पणी पर मीडिया पर समुदाय के लिए समस्याएं पैदा करने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

राज्य मंत्रिमंडल की एक बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के विधायक धवलीकर ने भी कहा कि उन्होंने विवादास्पद टिप्पणी केवल इसलिए की, क्योंकि मीडियाकर्मियों ने उनसे गोवा में धार्मिक स्थलों पर ज्ञानवापी मस्जिद जैसे सर्वेक्षण करने के बारे में सवाल पूछा था।

धवलीकर ने कहा, मैंने यह नहीं कहा। आपने मुझसे सवाल पूछा। बेवजह आप समुदाय के लिए समस्या खड़ी कर रहे हैं। मंगलवार को धवलीकर ने कहा था, भारत के पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग को उस संबंध में काम करना है। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि उन स्थलों पर ऐसे शिवलिंग हो सकते हैं, जहां 1510 शताब्दी के बाद मंदिरों को ध्वस्त कर दिया गया था। गोवा में शिवलिंग कहीं कहीं हो सकते हैं और निश्चित रूप से ऐसी साइटों पर पाया जा सकता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 May 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story