प्रधानमंत्री मोदी गांधीनगर पहुंचे, सोमवार को अहमदाबाद में डालेंगे वोट

Prime Minister Modi reached Gandhinagar, will vote in Ahmedabad on Monday
प्रधानमंत्री मोदी गांधीनगर पहुंचे, सोमवार को अहमदाबाद में डालेंगे वोट
नई दिल्ली प्रधानमंत्री मोदी गांधीनगर पहुंचे, सोमवार को अहमदाबाद में डालेंगे वोट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव में अपना वोट डालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने गृह राज्य गुजरात के गांधीनगर में पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी अहमदाबाद में अपना वोट डालेंगे। गुजरात में दूसरे चरण के मतदान के तहत सोमवार, 5 दिसंबर को राज्य की 93 विधान सभा सीटों पर वोटिंग होनी है। रविवार शाम को गांधीनगर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीराबेन मोदी से मुलाकात कर आशीर्वाद भी लिया।

दरअसल, भाजपा के सबसे मजबूत गढ़ और अपने गृह राज्य गुजरात में प्रधानमंत्री मोदी ने इस बार भाजपा को अब तक की सबसे बड़ी जीत दिलाने के लिए पिछले कुछ दिनों में धुंआधार चुनाव प्रचार, रैलियां और रोड शो कर मतदाताओं को लुभाने की पुरजोर कोशिश की है। भाजपा के रणनीतिकार भी यही दावा कर रहे हैं कि उनके सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार में उतरने के बाद विधानसभा चुनाव की पूरी रूपरेखा ही बदल गई है। आपको बता दें कि गुजरात में पहले चरण के तहत राज्य की 89 विधानसभा सीटों पर एक दिसंबर को वोटिंग हो चुकी है। नतीजों की घोषणा 8 दिसंबर को होनी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Dec 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story