• Dainik Bhaskar Hindi
  • Politics
  • Prime Minister Narendra Modi met Draupadi Murmu - said, her vision for the development of India is extraordinary

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात-कहा, भारत के विकास को लेकर असाधारण है उनका विजन

June 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की। मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री ने जमीनी समस्याओं के बारे में उनकी समझ और भारत के विकास के लिए उनके विजन को असाधारण बताते हुए उनकी तारीफ की। प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने के बाद द्रौपदी मुर्मू ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। शुक्रवार को राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन करने से पहले द्रौपदी मुर्मू कई केंद्रीय मंत्रियों और दिग्गज नेताओं से भी मुलाकात करेंगी।

द्रौपदी मुर्मू के साथ मुलाकात की तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की। राष्ट्रपति पद के लिए उनके नामांकन को पूरे भारत में समाज के सभी वर्गों द्वारा सराहा गया है। जमीनी समस्याओं के बारे में उनकी समझ और भारत के विकास के लिए उनका विजन असाधारण है।

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने से पहले गुरुवार को ही राजधानी दिल्ली पहुंची द्रौपदी मुर्मू का दिल्ली एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, अर्जुन राम मेघवाल, वीरेंद्र कुमार, भाजपा सांसद मनोज तिवारी और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख ने स्वागत किया। एयरपोर्ट पर भाजपा के कई अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी फूल देकर उनका स्वागत किया।

आपको बता दें कि, राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए उम्मीदवार के तौर पर द्रौपदी मुर्मू शुक्रवार को अपना नामांकन करेंगी। उनके नामांकन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे।

नामांकन कार्यक्रम को भव्य बनाने और अपने उम्मीदवार के पक्ष में भारी समर्थन दिखाने के लिए भाजपा ने नामांकन के लिए एनडीए के सहयोगी दलों के साथ ही समर्थन का ऐलान कर चुके बीजू जनता दल को भी आमंत्रित किया है। विपक्षी दलों ने यशवंत सिन्हा को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। देश के अगले राष्ट्रपति के लिए 18 जुलाई को चुनाव होना है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...