प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने की खतरनाक ड्राइविंग, कटा चालान

Priyanka Gandhis husband Robert Vadra did dangerous driving, fined challan
प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने की खतरनाक ड्राइविंग, कटा चालान
प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने की खतरनाक ड्राइविंग, कटा चालान
हाईलाइट
  • तेज रफ्तार गाड़ी चलाने पर कटा चालान
  • फरवरी में साइकिल से दफ्तर जा रहे थे वाड्रा
  • बुरे फंसे रॉबर्ट वाड्रा

डिजिटल डेस्क दिल्ली। राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं, चाहे फिर उनका बयान हो या फिर राजनीतिक पार्टियों द्वारा उन पर लगाया गया आरोप हो, लेकिन इस बार वो ना तो अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं और ना ही किसी पार्टी द्वारा उन पर लगाये गए आरोप कि वजह से। इस बार प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा यातायात नियमों का सही से ना पालन करना और खतरनाक ढंग से वाहन चलाने को लेकर सुर्खियों में हैं। 

दरअसल दिल्ली पुलिस ने रॉबर्ट वाड्रा की गाड़ी का चालान काटा है। ये चालान गाड़ी को खतरनाक और लापरवाही से चलाने के लिए काटा गया है। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि, बुधवार की सुबह रॉबर्ट वाड्रा सुरक्षा कर्मियों के साथ बारापुला से सुखदेव विहार अपने ऑफिस जा रहे थे तभी उनकी कार ने अचानक ब्रेक लिया जिसके बाद पीछे चल रही गाड़ी की उनकी कार से भिडंत हो गई

 

Priyanka Gandhi Drops Robert Vadra To Enforcement Directorate, Big Signal

वाड्रा ने की खतरनाक ड्राइविंग !

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने उनकी गाड़ी का चालान कर दिया. पुलिस ने यह चालान मोटर व्हीकल एक्ट (खतरनाक ड्राइविंग) की धारा 184 के तहत किया है. जिस वक्त यह एक्सीडेंट हुआ वाड्रा खुद भी गाड़ी में मौजूद थे, फिलहाल वो ठीक हैं.

 

साइकिल से जाते थे दफ्तर 

दरअसल इसी साल रॉबर्ट वाड्रा फरवरी के महीने में साइकिल से दफ्तर जाते नजर आए थे. हालांकि उन्होंने यह निर्णय देश में तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में किया था.ताकि केंद्र की सरकार को एक संदेश दिया जा सके, वाड्रा ने कहा था कि केंद्र सरकार को आम लोगों के दुख को समझना चाहिए. अगर आम आदमी की मुश्किलों के बारे में बोलना है, तो मुझे उनकी तकलीफ को समझना पड़ेगा. 

Created On :   25 Jun 2021 6:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story