गोवा से कांग्रेस छोड़ो यात्रा शुरू : सीएम सावंत

Quit Congress from Goa: CM Sawant
गोवा से कांग्रेस छोड़ो यात्रा शुरू : सीएम सावंत
कांग्रेस को लगा झटका गोवा से कांग्रेस छोड़ो यात्रा शुरू : सीएम सावंत

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा विफल हो गई है और निर्वाचित प्रतिनिधियों ने इसके बजाय तटीय राज्य से कांग्रेस छोड़ो यात्रा शुरू की है। उनकी टिप्पणी आठ कांग्रेस विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद आई है। सावंत ने कहा, मुझे लगता है कि अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होंगे। कांग्रेस छोड़ो यात्रा अब गोवा से शुरू हो गई है।

भाजपा में शामिल होने के बाद आठ विधायकों में से एक माइकल लोबो ने कहा, हमने गोवा से कांग्रेस छोड़ो और भाजपा जोड़ो यात्रा शुरू की है। भाजपा से जुड़ते हुए हम लोगों से कहना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के विजन को देखते हुए उन्हें और मजबूत करें। सरकारी योजनाएं सभी लोगों तक पहुंचें और गोवा में सुचारु कामकाज हो।

पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत ने कहा कि कांग्रेस को भारत जोड़ो यात्रा की जगह कांग्रेस जोड़ो यात्रा का आयोजन करना चाहिए। लोबो और कामत के अलावा, भाजपा में शामिल होने वाले अन्य लोगों में दलीला लोबो, केदार नाइक, संकल्प अमोनकर, राजेश फलदेसाई, एलेक्सो सेक्वेरा और रुडोल्फ फर्नाडीस शामिल हैं। इसके साथ ही 40 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा विधायकों की संख्या 28 और सदस्यों की संख्या 33 हो गई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Sep 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story