नई दिल्ली : भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी 25 किमी की पदयात्रा करना चाहते : जयराम रमेश

September 12th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत जोड़ो यात्रा के पांचवे दिन शाम 6 बजे तक कांग्रेस 102 किलोमीटर की यात्रा तय कर लेगी। कांग्रेस नेता जयराम ने बताया कि, राहुल गांधी हर दिन 25 किलोमीटर की पदयात्रा करना चाहते हैं लेकिन हम अभी 20 किलोमीटर ही चल पा रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में टीशर्ट के मुद्दे पर हुए बवाल के बाद भाजपा पर तंज भी कसा। उन्होंने कहा, अगर वे कंटेनर, जूते और टीशर्ट को मुद्दा बनाते हैं तो मैं कहना चाहता हूं कि यह भाजपा के डर को दर्शाता है। डर के मारे वे कुछ भी कह रहे हैं। हम टी-शर्ट और अंडरवियर के बारे में बात नहीं करते हैं।

भारत जोड़ो यात्रा के बाद हर कोई जान गया है कि हाथी जग गया है और हाथी चल रहा है। कांग्रेस के मुताबिक, भारत जोड़ो यात्रा का जनता की ओर से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सुबह की यात्रा में करीब 5 हजार लोग शामिल हो रहे हैं और शाम को 25 हजार से अधिक भीड़ इकट्ठी हो रही है। कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में मन की बात नहीं होती है। सिर्फ जनता की चिंता होती है। मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि ये जनता की चिंता के साथ बीजेपी के लिए चिंता हो जाएगी।

जयराम रमेश ने कहा, भारत जोड़ो यात्रा के पिछले पांच दिनों में तमिलनाडु और केरल में हमारे संगठन में उत्साह देखने को मिला है। ब्लॉक स्तर, जिला स्तर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ रहा है। पार्टी में एक नई जान दिखाई दे रही है। यात्रा जिस मकसद से शुरू हुई थी वो पूरी होती दिखाई दे रही है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...