नई दिल्ली: सोनिया से मिलने राहुल, प्रियंका 10 जनपथ पहुंचे

July 21st, 2022

हाईलाइट

  • आशंका के बाद सुरक्षा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी के ईडी के सामने पेश होने से पहले उनके सरकारी आवास 10 जनपथ पहुंचे।

ईडी ने सोनिया को इससे पहले 21 जून को तलब किया था, लेकिन स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के चलते वह जांच में शामिल नहीं हो सकीं और उन्होंने इसे स्थगित करने की मांग की थी।

निर्धारित तिथि के अनुसार, वरिष्ठ कांग्रेस नेता दोपहर करीब 12 बजे जांच एजेंसी के सामने पेश होंगी। जहां उनसे एक महिला समेत संयुक्त निदेशक स्तर के अधिकारियों की टीम पूछताछ करेगी।

ईडी सूत्रों ने दावा किया कि उनसे वही सवाल पूछे जाने की संभावना है जो राहुल गांधी से उनकी पांच दिन की पूछताछ के दौरान पूछे गए थे।

इस बीच, कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी मुख्यालय से ईडी कार्यालय तक विरोध मार्च निकाले जाने की आशंका के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाकों को किले में बदल दिया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.