comScore

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में राहुल ने स्वास्थ्यकर्मियों को किया सलाम

April 10th, 2020 15:00 IST
 कोरोना के खिलाफ लड़ाई में राहुल ने स्वास्थ्यकर्मियों को किया सलाम

हाईलाइट

  • कोरोना के खिलाफ लड़ाई में राहुल ने स्वास्थ्यकर्मियों को किया सलाम

नई दिल्ली, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश भर में कोरोनावायरस के प्रकोप से निपट रहे उन तमाम स्वास्थ्य कर्मियों को सराहा है, जो इस मुश्किल घड़ी में कोरोना के खिलाफ सबसे अग्रिम पंक्ति में खड़े हैं।

स्वास्थ्य कर्मियों के नाम संदेश में कांग्रेस नेता ने कहा, पूरे देश में अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर स्वास्थ्यकर्मी, नर्स, एएनएम व आंगनबाड़ी कार्यकर्ता निष्ठा और साहस के साथ कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। देशभक्ति का सबसे बड़ा उदाहरण यही है कि संकट की घड़ी में आप देश के काम आएं। ऐसे वक्त में जब कोई भी गलत जानकारी लोगों को मुश्किल में डाल सकती है, तब आशा वर्कर्स एक-एक घर जाकर सही जानकारी एवं सुविधा उपलब्ध करा रहीं हैं।

राहुल ने लिखा, जरूरत के समय देश के काम आना सबसे बड़ी देशभक्ति है। हमारे सामुदायिक कार्यकर्ता सच्चे देशभक्त हैं। देश आज इन सभी का ऋणि है, हमें उम्मीद है कि जब ये महामारी चली जाएगी तो हम आपके जीवन में भी कुछ बदलाव ला सकेंगे।

राहुल गांधी द्वारा लिखे गए खुले पत्र में उन सभी कार्यकर्ताओं को सलाम किया गया है जो कोरोना महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई के मोर्चे पर अपनी जान जोखिम में डालकर समर्पण और साहस से देश के नागरिकों की सेवा में जुटे हुए हैं।

उन्होंने कहा, मैं देश की सेवा के लिए हर सेवाकर्मी को सलाम करता हूं। साथ ही उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं।

कमेंट करें
GOPje