सांसद को मिला धमकी भरा पत्र: कन्हैयालाल के परिजनों को आर्थिक सहायता देने वाले राजस्थान के बीजेपी सांसद को मिली जान से मारने की धमकी

July 18th, 2022

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। राजस्थान के बीजेपी सांसद किरोडी लाल मीना को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है। यह पत्र उनको उनके दिल्ली स्थित आवास पर मिला है पत्र के साथ एक अखबार की कटिंग भी भेजी गई  है। सांसद किरोडी लाल मीना ने सीएम अशोक गहलोत और गृह राज्यमंत्री राजेंद्र यादव को इस धमकी भरे पत्र के बारे में  शिकायत दी है। साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भी इस मामले में शिकायत दी। बता दें जान से मारने की धमकी भरा पत्र कादिर अली राजस्थानी के नाम से भेजा गया है। 

कन्हैयालाल के परिजनों को दिया था आर्थिक सहायता

बता दें उदयपुर के मृतक कन्हैयालाल के परिजनों से मिलकर सांसद किरोडीलाल मीना ने आर्थिक सहायता दी थी। माना जा रहा है कि कन्हैयालाल के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की वजह से ही उनको जान से मारने की धमकी मिल रही है। हालांकि अभी तक इसके पीछे क्या कारण है स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि धमकी भरा पत्र किसने और किस वजह से भेजा  है। राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीना लगातार गहलोत सरकार पर निशाने साधते रहे हैं। वह सामाजिक सरोकारों से जुड़े मुद्दे को हमेशा उठाते हैं।