उत्तराखंड : लापता केदार भंडारी के परिजनों ने दिया धरना, कांग्रेस का भी साथ

November 24th, 2022

हाईलाइट

  • पुलिस कर्मियों पर भी मुकदमे

डिजिटल डेस्क, देहरादून। केदार भंडारी 3 महीने से लापता है। और पुलिस ना तो उसका शव ढूंढ पाई और ना ही उसे ढूंढ पाई। ऐसे में अपने बेटे को लेकर हो रही पुलीसिया जांच से असंतुष्ट माता पिता ने गुरुवार को गांधी पार्क में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ धरना दिया। उनके अनुसार अभी तक क्या जांच हुई है, इसको पुलिस सार्वजानिक करे।

आपको बता दें अपने घर से अग्निवीर भर्ती में शामिल होने केदार भंडारी ऋषिकेश पहुंच गए थे। जहां लक्ष्मण झूला पुलिस ने उन्हें चोरी के इल्जाम में पकड़ा था। पुलिस के अनुसार केदार भंडारी ने थाने से भागकर पुल से कूदकर गंगा में छलांग लगा दी। तब से उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं कोर्ट के आदेश पर पुलिस कर्मियों पर भी मुकदमे दर्ज हुए हैं।

हालांकि केदार भंडारी के परिवार पुलिसिया कार्रवाई से बिल्कुल संतुष्ट नहीं है। वहीं कांग्रेस इसको बड़ा मुद्दा बना रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा उत्तराखंड के डीजीपी का इस्तीफा मांग रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.