दिल्ली शराब नीति मामले में सीबीआई के नोटिस पर केसीआर की बेटी कविता का जवाब, 6 दिसंबर को मिल सकते हैं

Reply of KCRs daughter Kavita on CBIs notice in Delhi Liquor Policy case, can be found on December 6
दिल्ली शराब नीति मामले में सीबीआई के नोटिस पर केसीआर की बेटी कविता का जवाब, 6 दिसंबर को मिल सकते हैं
तेलंगाना दिल्ली शराब नीति मामले में सीबीआई के नोटिस पर केसीआर की बेटी कविता का जवाब, 6 दिसंबर को मिल सकते हैं

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने टीआरएस एमएलसी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता से स्पष्टीकरण मांगा है, जिसका नाम दिल्ली शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जांच में सामने आया था।

कविता ने शुक्रवार को कहा- मुझे सीआरपीसी की धारा 160 के तहत सीबीआई नोटिस जारी कर मेरा स्पष्टीकरण मांगा गया है। मैंने अधिकारियों को सूचित कर दिया है कि मैं उनके अनुरोध के अनुसार 6 दिसंबर को हैदराबाद में अपने आवास पर उनसे मिल सकती हूं।

सीबीआई के 2 दिसंबर के नोटिस में कहा गया है, विषय उद्धृत मामले की जांच के दौरान, कुछ तथ्य सामने आए हैं जिनसे आप परिचित हो सकती हैं, इसलिए ऐसे तथ्यों पर आपकी जांच मामले की जांच के हित में आवश्यक है। गुरुवार को शराब नीति मामले में कारोबारी अमित अरोड़ा को रिमांड पर लेने के लिए ईडी द्वारा दिल्ली की एक अदालत में दायर रिमांड रिपोर्ट में कविता का नाम सामने आया था।

रिमांड रिपोर्ट के मुताबिक मामले में पहले ही गिरफ्तार हो चुके कारोबारी विजय नायर को आप नेताओं की ओर से साउथ ग्रुप नामक समूह से 100 करोड़ रुपये की रिश्वत मिली थी। रिपोर्ट के अनुसार, समूह कथित तौर पर सारथ रेड्डी, कविता और मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी द्वारा नियंत्रित था।

फार्मा प्रमुख अरबिंदो फार्मा के निदेशकों में से एक सरथ रेड्डी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। श्रीनिवासुलु रेड्डी आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) से सांसद हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Dec 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story