comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

हरसिमरत कौर ने राहुल गांधी से पूछा सवाल, क्यों आपकी दादी खालिस्तानी शब्द का इस्तेमाल करती थीं?

हरसिमरत कौर ने राहुल गांधी से पूछा सवाल, क्यों आपकी दादी खालिस्तानी शब्द का इस्तेमाल करती थीं?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। राहुल की दादी इंदिरा गांधी का जिक्र करते हुए हरसिमरत ने सोशल मीडिया पर राहुल से पूछा- पंजाबियों को खालिस्तानी कहने पर घड़ियाली आंसू बहाने से पहले बताएं कि आपकी दादी ने पंजाबियों के लिए यही शब्द क्यों बोले थे? बता दें कि राहुल गांधी ने किसान आंदोलन में खालिस्तानी समर्थकों का हाथ होने के आरोप पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया था।

क्या कहा हरसिमरत कौर ने?
हरसिमरत कौर ने ट्वीट किया कि प्रेस कॉन्फ्रेंस और पंजाबियों को खालिस्तानी कहने पर घड़ियाली आंसू बहाने के पहले राहुल गांधी आपको ये बताना चाहिए कि क्यों आपकी दादी पंजाबियों के लिए खालिस्तानी शब्द का इस्तेमाल करती थीं। क्यों आपने उन्हें ड्रग्स एडिक्ट नाम दिया। एक बार जब आप इन सवालों के जवाब दे दें, फिर पंजाब के किसानों की बात करें।

हरसिमरत  ने कहा, राहुल गांधी तब कहां थे जब किसानों ने पंजाब में धरना दिया था। संसद से जब बिल पास हो रहा था, तब कहां थे वो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 40 सांसद राज्यसभा की कार्यवाही से गायब थे। पंजाब के उनके मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह केंद्र सरकार के साथ हैं।

कमेंट करें
sb8wF