comScore

बयान: राउत बोले, महाराष्ट्र में शरद पवार के रिमोर्ट से नहीं चल रही उद्धव सरकार

बयान: राउत बोले, महाराष्ट्र में शरद पवार के रिमोर्ट से नहीं चल रही उद्धव सरकार

डिजिटल डेस्क, पुणेशिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र के बारे में साफ किया कि शरद पवार के रिमोर्ट से उद्धव ठाकरे सरकार नहीं चल रही है। पुणे में एक कार्यक्रम में संजय राउत ने कहा कि 'मैं शरद पवार में अगाध श्रद्धा और विश्वास रखता हूं। शरद पवार और उद्धव ठाकरे ही ऐसे नेता हैं जो महाराष्ट्र को विकास की ओर ले जा सकते हैं।' वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी हमारे देश के अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। उनके लिए मेरे दिल में बेहद इज्जत है। उन्होंने कहा कि, 'मैं अब तक इस सरकार का हिस्सा नहीं हूं, इस तरह से मैं भी विपक्ष की तरह ही हूं।'

राउत ने कहा कि हमें 2019 के संसदीय चुनाव के नतीजों के बाद भाजपा के अड़ियल बर्ताव का अंदाजा लग गया था। उसी समय से हमने फैसला कर लिया था कि 2019 के विधानसभा चुनाव के बाद हम मिलजुलकर सरकार बनाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि यह वक्त की जरूरत के अनुसार ही महाराष्ट्र में तीनों दल (शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी) एक साथ आए और मिलकर सरकार का गठन किया गया। 

महाविकास अघाड़ी एक सुप​रहिट सिनेमा
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि महा विकास अघाड़ी सरकार के गठन को लेकर कई लोगों ने कड़ी मेहनत की है। यह सरकार सुपरहिट सिनेमा की तरह है और बहुत से कलाकारों ने इसके गठन में काम किया है। सरकार के गठन में बीजेपी के कुछ नेताओं का भी योगदान रहा है।

भाजपा अपना वादा निभाती तो तस्वीर अलग होती
उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमारी महा विकास अघाड़ी के नट बोल्ट (अजित पवार) को तोड़ने की कोशिश की थी, लेकिन उन्हें (बीजेपी) पता नहीं था कि वे स्टेपनी के टायर के साथ डिलिंग कर रहे हैं, जबकि दूसरे टायर बरकरार थे। अब अजित पवार हमारी कार के 4 मुख्य पहियों में से एक पहिया हैं। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद अपना वादा निभाती तो महाराष्ट्र की तस्वीर अलग होती।
 

कमेंट करें
TFas1