शशिकला ने थेवर समुदाय के नेताओं से किया संपर्क, पार्टी में वापसी पर नजर

Sasikala interacts with Thevar community leaders, eyeing her return to the party
शशिकला ने थेवर समुदाय के नेताओं से किया संपर्क, पार्टी में वापसी पर नजर
तमिलनाडु शशिकला ने थेवर समुदाय के नेताओं से किया संपर्क, पार्टी में वापसी पर नजर
हाईलाइट
  • निष्कासन प्रक्रिया को पार्टी के संविधान के अनुसार बताया अवैध

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अन्नाद्रमुक से निष्कासित शशिकला एक बार फिर पार्टी में वापसी करने के लिए खूब जोर लगा रही है।

करीबी सूत्रों के अनुसार, उन्होंने शक्तिशाली थेवर समुदाय के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात की। ये मुलाकात उनके टी नगर स्थित आवास पर हुई। इस दौरान समुदाय के नेताओं ने पार्टी में फिर से प्रवेश करवाने का वादा किया। तमिलनाडु का थेवर समुदाय राज्य के दक्षिणी हिस्सों में मजबूत है और अन्नाद्रमुक का सहयोग करता है। हालांकि, 2021 के विधानसभा चुनावों में, पार्टीं बुरी तरह से हार गई थी।

राज्य में थेवर समुदाय के पोस्टर बॉय और पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम को भी शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में थेनी जिले में अपने गृह क्षेत्र बोदिनाइकर से हार का सामना करना पड़ा था। शहरी चुनावों के तुरंत बाद, पनीरसेल्वम के फार्म हाउस में अन्नाद्रमुक के जिला पदाधिकारियों की बैठक की और शशिकला के फिर से प्रवेश का प्रस्ताव पेश किया।

इस बीच, शशिकला की एक याचिका, जिसमें उन्होंने अन्नाद्रमुक से निष्कासन प्रक्रिया को पार्टी के संविधान के अनुसार अवैध बताया था, उस याचिका को चेन्नई की एक अदालत ने खारिज कर दिया। इसके बाद, पलानीस्वामी के घनिष्ठ मित्र और पूर्व मंत्री डी. जयकुमार ने तुरंत शशिकला से अदालत के फैसले को स्वीकार करने और पार्टी में फिर से प्रवेश करने का सपना छोड़ने का आह्वान किया। हालांकि अन्नाद्रमुक के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि थेवर समुदाय के एक मजबूत दबाव को पार्टी द्वारा नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है और आने वाले दिनों में शशिकला का पार्टी में फिर से प्रवेश एक वास्तविकता बन जाएगी।

(आईएएनएस)

Created On :   16 April 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story