घायल हाथी को बचाओ, राहुल गांधी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

Save the injured elephant, Rahul Gandhi writes to the Chief Minister of Karnataka
घायल हाथी को बचाओ, राहुल गांधी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
कर्नाटक घायल हाथी को बचाओ, राहुल गांधी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
हाईलाइट
  • राहुल गांधी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को लिखा पत्र

डिजिटल डेस्क, बेगलुरु। नागरहोल टाइगर रिजर्व में एक घायल हाथी के बच्चे की दुर्दशा से आहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को पत्र लिखा है। राहुल गांधी, वर्तमान में अपनी भारत जोड़ो यात्रा के तहत कर्नाटक में हैं, वह लंबी यात्रा के बीच दो दिनों के ब्रेक पर अपनी मां और अंतरिम कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के साथ समय बिता रहे हैं।

बुधवार को बोम्मई को संबोधित अपने पत्र में, राहुल गांधी ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष और मैंने नागरहोल टाइगर रिजर्व का दौरा किया, जहां हमने एक घायल हाथी के बच्चे को उसकी मां के साथ दर्दनाक स्थिति में देखा। छोटे बच्चे की पूंछ और सूंड गंभीर रूप से घायल है, और अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है।

इस ²ष्टिकोण को स्वीकार करते हुए कि प्रकृति को अपना काम स्वयं करने देना चाहिए पाठ्यक्रम लेने की अनुमति दी जानी चाहिए, राहुल गांधी ने कहा कि लुप्तप्राय और प्रतिष्ठित जानवरों के मामले में अपवाद अक्सर बनाए जाते हैं, जैसे कि घायल हाथी के बच्चे जैसे अत्यंत गंभीर मामलों में।

कर्नाटक में अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान, कांग्रेस नेता बढ़ते भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता को लेकर राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधते रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा, मैं राजनीति से हटकर आपकी दया की भावना से हस्तक्षेप करने और छोटे हाथी को बचाने की अपील करना चाहता हूं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Oct 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story