भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मिली सुरक्षा

Security provided after BJP leader received death threats
भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मिली सुरक्षा
गुजरात भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मिली सुरक्षा

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। कन्हैया लाल हत्याकांड पर बयान देने को लेकर गुजरात के एक भाजपा नेता को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली। इसके चलते राज्य पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई है। भाजपा पादरा तालुका समिति के उपाध्यक्ष नीलेश सिंह जादव ने वाडू पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत में जादव ने कहा, अब्दुल सुबुर चौधरी नाम वाले शख्स ने सोशल मीडिया पर धमकी दी है कि उनका अंजाम राजस्थान के कन्हैया लाल जैसा होगा। जादव ने कहा है कि यह धमकी राजस्थान के पुलिस अधीक्षक सौरव कुमार खिचर के फेसबुक पेज पर उनकी टिप्पणी के जवाब में थी।

दरअसल, जादव ने खिचर के फेसबुक पेज पर एक टिप्पणी की थी, जिसमें उन्होंने लिखा- वहां हत्यारों को अच्छी तरह पता था कि इस अपराध के लिए उन्हें जेल भी जाना पड़ेगा, यहां तक कि उन्हें आजीवन कारावास भी हो सकती है, लेकिन उन्होंने इस अपराध को अंजाम दिया। इसके लिए आरोपी परिवार को करोड़ों रुपये की आर्थिक सहायता या मदद मिली होगी, यह सारा पैसा सऊदी, कतर और कुवैत से आया होगा।

जादव ने अपने टिप्पणी में कहा, एनआईए हत्यारों के परिवार के सदस्यों मौलवी को गिरफ्तार करे, ताकि धन का उपयोग नहीं किया जा सके, और उनकी पूरी संपत्ति को जब्त कर लिया जाए, ये लोग धर्म के लिए ऐसे अपराध नहीं करते, बल्कि इसके लिए पैसे लेते है, अगर कोई पत्रकार या राजनीतिक नेता उनका समर्थन करता हैं, तो उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएं। इस कमेंट के जवाब में अब्दुल सुबुर चौधरी ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें धमकी दी- उनका भी यही हश्र होगा। जादव ने 30 जून को शिकायत दर्ज कराई और शनिवार को पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 July 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story