शिवसेना के बागी विधायकों की आज गुवाहाटी से गोवा या करवार जाने की संभावना

Shiv Sena rebel MLAs likely to go from Guwahati to Goa or Karwar today
शिवसेना के बागी विधायकों की आज गुवाहाटी से गोवा या करवार जाने की संभावना
महाराष्ट्र राजनीतिक संकट शिवसेना के बागी विधायकों की आज गुवाहाटी से गोवा या करवार जाने की संभावना

डिजिटल डेस्क,पणजी। महाराष्ट्र के राज्यपाल के आदेश पर शक्ति परीक्षण होने से पहले गुवाहाटी में डेरा डाले हुए शिवसेना के बागी विधायकों की गुरुवार को मुंबई जाने से पहले गोवा या कर्नाटक के करवार में उतरने की संभावना है।

आईएएनएस से बात करते हुए गोवा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े ने कहा, अगर वे देर से पहुंचते हैं तो वे यहां रहेंगे। लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वे करवार जा सकते हैं। लेकिन इसके लिए भी उन्हें गोवा हवाईअड्डे पर उतरना होगा।

करवार गोवा के डाबोलिम हवाईअड्डे से लगभग 90 किमी दूर है।

गोवा के एक अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, करवार जाना एक और रणनीति हो सकती है, क्योंकि यह गोवा के बहुत करीब है।

शिवसेना के मुख्य सचेतक सुनील प्रभु ने महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार को गुरुवार (30 जून) को सदन में बहुमत साबित करने के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल के निर्देश को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। कोर्ट बुधवार को शाम पांच बजे मामले की सुनवाई के लिए तैयार हुई।

यह नया राजनीतिक घटनाक्रम मंगलवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के साथ महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस की बैठक के बाद हो रहा है। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को सदन में बहुमत साबित करने के लिए कहा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jun 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story