शिवराज ने अखिलेश को बताया आज का औरंगजेब, बोले, जो अपने बाप का नहीं हुआ, जनता का क्या होगा?

Shivraj told Akhilesh that todays Aurangzeb said, who did not belong to his father
शिवराज ने अखिलेश को बताया आज का औरंगजेब, बोले, जो अपने बाप का नहीं हुआ, जनता का क्या होगा?
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 शिवराज ने अखिलेश को बताया आज का औरंगजेब, बोले, जो अपने बाप का नहीं हुआ, जनता का क्या होगा?

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी में एक तरफ तीसरे चरण की वोटिंग चल रही थी तो दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोल रहे थे। बता दें कि रविवार को शिवराज सिंह चौहान पार्टी के समर्थन में रामपुर कारखाना विधानसभा सीट की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि अखिलेश यादव आज के औरंगजेब हैं। 

जो अपने पिता के प्रति वफादार नहीं हो सकता, वह जनता के प्रति वफादार कैसे हो सकता है? ट्विवटर पर भी शिवराज ने अपने भाषण शेयर करते हुए लिखा कि मैं यह नहीं कह रहा हूं। मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि जो व्यक्ति अपने पिता के प्रति वफादार नहीं सकता, वह जनता के प्रति कैसे वफादार हो सकता है?

अखिलेश हमेंशा रहे फ्लॉप

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि औरंगजेब ने वही किया था। उसने अपने पिता शाहजहां को कैद कर लिया था और अपने भाइयों को मार डाला था। मुलायम सिंह ने ये बात कही थी कि अखिलेश जितना कोई अपमान नहीं किया। गौरतलब है कि भाजपा उम्मीदवार सुरेंद्र चौरसिया के समर्थन में प्रचार करते हुए शिवराज ने अखिलेश पर जमकर हमला बोला था।

शिवराज ने कहा कि अखिलेश यादव ने जितने गठजोड़ किए वे सार में फ्लॉप रहे। अखिलेश तो फ्लॉप फिल्मों के निर्देशक हैं। शिवराज ने 2019 लोकसभा चुनावों को याद दिलाते हुआ कहा कि अखिलेश ने बुआ जी से हाथ मिलाया, अब चाचा और भतीजे यानी शिवपाल और अखिलेश फिर साथ आये हैं। सोचा कि फिर चमत्कार हो जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। यह फिल्म भी फ्लॉप हो गई। 

अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट कांड पर सपा को घेरा

शिवराज  सिंह ने अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट कांड पर सपा को घेरा और कहा कि साल 2008 में अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट मामले में सपा और एक दोषी के बीच संबंध हैं। उन्होंने कहा कि अदालत ने हाल ही में विस्फोटों के सिलसिले में दोषी ठहराए गए 38 लोगों को मौत की सजा सुनाई थी, जिसमें 56 लोगों की मौत हो गई थी और 200 अन्य घायल हो गए थे। अपने भाषण के दौरान बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने सपा पर वंशवाद का भी आरोप लगाया। 

Created On :   20 Feb 2022 3:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story