सोमवार को सीडब्ल्यूसी की बैठक के बीच सिद्धू मिलेंगे पंजाब सीएम से

Sidhu will meet Punjab CM during CWC meeting on Monday
सोमवार को सीडब्ल्यूसी की बैठक के बीच सिद्धू मिलेंगे पंजाब सीएम से
कांग्रेस नेता सोमवार को सीडब्ल्यूसी की बैठक के बीच सिद्धू मिलेंगे पंजाब सीएम से

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि वह सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात करेंगे। सोमवार को ही दिल्ली में कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक है जिसमें चिंतन शिविर के एजेंडे को अंतिम रूप दिया जाएगा। सिद्धू ने रविवार को एक ट्वीट में कहा, पंजाब की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए कल शाम 5:15 बजे चंडीगढ़ में सीएम भगवंत मान से मुलाकात करेंगे। पंजाब का विकास एक ईमानदार सामूहिक प्रयास से ही संभव है।

प्रदेश प्रभारी हरीश चौधरी ने सिद्धु की शिकायत की है जिसके बाद सिद्धू को अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन अनुशासनात्मक समिति के सदस्यों के न होने के चलते अभी कोई फैसला नहीं लिया जा सका है। चौधरी ने पार्टी लाइन के खिलाफ बोलने के लिए सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई के लिए पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी पत्र लिखा है।

पत्र में उन्होंने कहा, मैं इस पत्र के साथ श्री सिद्धू की वर्तमान गतिविधियों के संबंध में राजा वारिंग का विस्तृत नोट अग्रेषित कर रहा हूं। उन्होंने लिखा कि सिद्धू की हरकत अक्षम्य है और उनसे स्पष्टीकरण मांगा जाना चाहिए और अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की जानी चाहिए। उदयपुर में पार्टी के चिंतन शिविर के एजेंडे के लिए कांग्रेस कार्यसमिति की सोमवार को बैठक हो रही है। यह सोनिया गांधी की अध्यक्षता के दौरान चौथा ऐसा शिविर होगा, जो पहले 1998, 2003 और 2013 में आयोजित किया गया था। केवल 2003 शिवर पार्टी के लिए फायदेमंद था जिसने 2004 में 10 वर्षों के लिए सत्ता हासिल करने में मदद की।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 May 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story