सपा उम्मीदवार अपनी मूंछों के कारण वीरप्पन के नाम से मशहूर

SP candidate popularly known as Veerappan because of his mustache
सपा उम्मीदवार अपनी मूंछों के कारण वीरप्पन के नाम से मशहूर
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 सपा उम्मीदवार अपनी मूंछों के कारण वीरप्पन के नाम से मशहूर

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले की फाफामऊ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे समाजवादी पार्टी उम्मीदवार अंसार अहमद उर्फ अंसार पहलवान की अनोखी मूंछों के कारण लोग उन्हें वीरप्पन भी कहते हैं। दो बार के विधायक अंसार के साथ सेल्फी लेने की लोगों की होड़ की वजह से वह लोकप्रिय होते जा रहे हैं। उनका कहना है कि लोग मुझे वीरप्पन का जुड़वां भाई कहते हैं और वे मेरे साथ सेल्फी लेने के लिए आतुर रहते हैं।

अंसार का कहना है कि जब भी वह प्रचार के लिए जाते हैं तो लोग उनसे उनकी मूंछों के बारे में पूछते हैं कि वह इन्हें कैसे बनाए रखते हैं। अंसार ने कहा मुझे छोटी उम्र से ही अनोखी मूंछें रखने का शौक था और मैंने उनकी बहुत देखभाल भी की। इसने मुझे एक अलग पहचान दी है और लोग मुझे वीरप्पन का जुड़वां भाई भी कहते हैं। अंसार ने 2002 और 2012 के विधानसभा चुनाव में सपा के टिकट पर फाफामऊ सीट जीती थी, लेकिन 2017 में इसी सीट से वह भाजपा उम्मीदवार से हार गए थे। वह मुलायम सिंह की सरकार में 2003 से 2007 तक राज्य मंत्री रहे थे।

इस बार उन्हें फिर से इस सीट पर जीतने का भरोसा है। वह कहते हैं लोग इस बार बड़े पैमाने पर सपा के पक्ष में हैं। वीरप्पन के जैसा दिखने के बावजूद अंसार उदार और दयालु हैं और क्षेत्र के लोगों की सेवा करते है। उनकी एक साधारण जीवन शैली है और वह लोगों के लिए हमेशा उपलब्ध रहते हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   20 Feb 2022 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story