स्टालिन ने चेन्नई स्मार्ट सिटी परियोजना के लिए केंद्र से मिले फंड पर उठाये सवाल

Stalin raised questions on the funds received from the Center for the Chennai Smart City project
स्टालिन ने चेन्नई स्मार्ट सिटी परियोजना के लिए केंद्र से मिले फंड पर उठाये सवाल
तमिलनाडु स्टालिन ने चेन्नई स्मार्ट सिटी परियोजना के लिए केंद्र से मिले फंड पर उठाये सवाल

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने मंगलवार को चेन्नई स्मार्ट सिटी परियोजना के लिए केंद्र सरकार से मिले करोड़ों रुपये पर सवाल उठाये। लगातार तीसरे दिन स्टालिन ने लगातार हो रही बारिश के बीच चेन्नई के विभिन्न इलाकों में राहत कार्यों का निरीक्षण किया। मीडिया से बात करते हुए स्टालिन ने अन्नाद्रमुक सरकार पर तूफानी जल निकासी और अन्य परियोजनाओं को क्रियान्वित करने में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि परियोजना में लगे ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री के अनुसार पूर्व की राज्य सरकारों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगते रहे हैं, क्योंकि जिन परियोजनाओं के लिए केंद्र सरकार से राशि प्राप्त हुई थी, उनका क्रियान्वयन ठीक से नहीं हो पाया। चेन्नई के कई इलाके अभी भी जलमग्न हैं और सुरक्षा कारणों से बिजली आपूर्ति भी बाधित है। इस बीच, मौसम विभाग ने कहा है कि अगले 12 घंटों में बंगाल की खाड़ी के ऊपर कम दबाव का क्षेत्र बनने और उत्तरी तमिलनाडु की ओर बढ़ने की संभावना है, जिससे और बारिश होगी।

राज्य सरकार के अधिकारियों के मुताबिक बारिश के कारण करीब 540 झोपड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। आसमान में अंधेरा छाए रहने के बावजूद चेन्नई के नागरिकों को सुबह हुई लगातार बारिश से राहत मिली। बारिश के कारण चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू और अन्य जिलों में स्कूल और कॉलेज बंद रहे। पूंडी, चेंबरमबक्कम, शोलावरम, पुझल और थेरवई कंडिगई जलाशयों से अतिरिक्त पानी छोड़ा गया।

(आईएएनएस)

Created On :   9 Nov 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story