राज्यपालों के विरुद्ध मुहिम का हिस्सा बनने के लिए स्टालिन ने केजरीवाल को धन्यवाद दिया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
चेन्नई राज्यपालों के विरुद्ध मुहिम का हिस्सा बनने के लिए स्टालिन ने केजरीवाल को धन्यवाद दिया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को राज्यपालों के खिलाफ मुहिम में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने गैर-भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से आह्वान किया था कि वे राज्यपालों द्वारा विधेयकों को पारित करने के लिए समय सीमा तय करने के लिए अपनी-अपनी विधानसभाओं में प्रस्ताव पारित करें। स्टालिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, तमिलनाडु विधानसभा के प्रस्ताव की सराहना करने और हमारे साथ शामिल होने के लिए धन्यवाद। वास्तव में विधायिका की सर्वोच्चता किसी भी लोकतंत्र में सर्वोच्च है। कोई भी नियुक्त राज्यपाल निर्वाचित सरकारों की शक्ति और जिम्मेदारियों को कमजोर नहीं करेगा।

स्टालिन ने 9 अप्रैल को राष्ट्रपति और केंद्र सरकार से राज्यपालों को विधेयकों पर अपनी सहमति देने के लिए एक समय सीमा तय करने का आग्रह किया था। तमिलनाडु के राज्यपाल आर.एन. रवि के इस कथन के बाद कि बिल रोके जाने का अर्थ है कि यह मृत है, तमिलनाडु विधानसभा ने यह प्रस्ताव पारित किया था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 April 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story