राहुल गांधी की सांसद सदस्यता रद्द होने पर बोली स्वरा भास्कर, कहा- "वो सो कॉल्ड पप्पू से डर गए"

Swara Bhaskar spoke on the cancellation of Rahul Gandhis MP membership, said - so called Pappu got scared
राहुल गांधी की सांसद सदस्यता रद्द होने पर बोली स्वरा भास्कर, कहा- "वो सो कॉल्ड पप्पू से डर गए"
मानहानि मामला और बयानबाजी राहुल गांधी की सांसद सदस्यता रद्द होने पर बोली स्वरा भास्कर, कहा- "वो सो कॉल्ड पप्पू से डर गए"

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सांसद सदस्यता शुक्रवार को रद्द कर दी गई है। सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी को मानहानि के मामले में दोषी ठहराते हुए 2 साल की सजा सुनाई। जिसकी वजह से लोकसभा सचिवालय ने जनप्रतिनिधि कानून की धारा 8 के तहत राहुल गांधी की सांसद सदस्यता रद्द कर दी। जिसके बाद से देश के कई छोटे-बड़े नेता और सेलिब्रिटीज अपनी बात रख रहे हैं। अब बी टाउन एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है और बीजेपी पर निशाना साधा है।

स्वरा ने साधा बीजेपी पर निशाना

अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी की सांसद सदस्यता रद्द होने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। स्वरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि, "वो तथाकथित पप्पू से कितने डरे हुए हैं। राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता, विश्वसनीयता और कद पर लगाम कसने के लिए कानून का दुरुपयोग किया गया है। साल 2024 में राहुल गांधी लोकसभा चुनाव न लड़े सकें, इसलिए ये रणनीति बनाई गई है। लेकिन मेरा मानना ये है कि इससे राहुल गांधी का कद और भी बढ़ेगा।" 

स्वरा की शादी में शामिल हुए थे राहुल

गौरतलब है कि, स्वरा भास्कर ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी की थी। स्वरा की शादी में फिल्मी और राजनीति जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी शिकरत की थी।   

Created On :   24 March 2023 2:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story