तेजस्वी दिल्ली से पटना लौटे, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कहा, सबकुछ अंतिम चरण में

Tejashwi returned to Patna from Delhi, said about the expansion of the cabinet, everything is in the final stage
तेजस्वी दिल्ली से पटना लौटे, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कहा, सबकुछ अंतिम चरण में
बिहार सियासत तेजस्वी दिल्ली से पटना लौटे, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कहा, सबकुछ अंतिम चरण में

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में महागठबंधन की नई सरकार के गठन के बाद मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर महागठबंधन के घटक दलों में विचार चल रहा है। इस बीच, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी घटक दलों के शीर्ष नेताओं से मिलकर शनिवार को देर शाम दिल्ली से पटना लौट आए हैं। पटना हवाई अड्डा पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सबकुछ अंतिम चरण में है। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा थोड़ा इंतजार का मजा लीजिए।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में महागठबंधन के घटक दलों के करीब सभी पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व से इस मामले को लेकर चर्चा हुई है। राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद से भी आशीर्वाद लिया हूं। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही सबकुछ हो जाएगा। तेजस्वी ने रोजगार और नौकरियों के सवाल पर कहा कि हम तो दे ही रहे हैं। जरा उनसे भी पूछ लीजिए कि वे क्या कर रहे हैं। नौकरी दे रहे हैं कि नहीं। हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था। आठ साल हो गए, अब तक 16 करोड़ लोगों को रोजगार देना चाहिए था। क्या किया। कितने को दिया।

महागठबंधन सरकार में अभी मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री के रूप में तेजस्वी यादव ने ही शपथ ली है। माना जा रहा है कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि दिल्ली में तेजस्वी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, डी राजा एवं माकपा नेता सीताराम येचुरी से मुलाकात की है। इधर, भाकपा (माले) ने शनिवार को साफ कर दिया है कि वह नीतीश कुमार मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होगी, लेकिन सरकार को पूरी मजबूती के साथ समर्थन करेगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Aug 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story