Video: तेजस्वी बोले- परीक्षार्थी जान हथेली पर रख मालगाड़ी में कर रहें यात्रा, निर्दयी सरकार किसी का कुछ सुन ही नहीं रही

Video: तेजस्वी बोले- परीक्षार्थी जान हथेली पर रख मालगाड़ी में कर रहें यात्रा, निर्दयी सरकार किसी का कुछ सुन ही नहीं रही

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की 66वीं प्रारंभिक परीक्षा (PT) की व्यवस्थाओं को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। तेज्सवी ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा, "BJP की नीतीश सरकार ने BPSC अभ्यर्थियों के परीक्षा केंद्र गृह ज़िला से 400 KM दूर निर्धारित किए है। ट्रेन की कोई सुविधा नहीं क्योंकि कोरोना का बहाना है। सर्दी में परीक्षार्थी जान हथेली पर रख खुले में मालगाड़ी में यात्रा कर रहे है लेकिन निर्दयी सरकार किसी का कुछ सुन ही नहीं रही है।"

 

 

बता दें कि बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की 66वीं प्रारंभिक परीक्षा (PT) रविवार को को हाड़ गलाने वाली ठंड में आयोजित की जा रही है। उपर से शहर से तीन सौ किलोमीटर दूर परीक्षा केंद्र होने की वजह से छात्रों की परेशानी बढ़ा दी है। लॉकडाउन की वजह से ट्रेन का ऑपरेशन सामान्य नहीं हुआ है, साथ ही भागलपुर से मधुबनी, किशनगंज, भभुआ, बेतिया के लिए सीधी बस सेवा भी नहीं है। ऐसे में परीक्षा में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी जान हथेली पर रख खुले में मालगाड़ी में पहुंच रहे हैं।। 

स्टूडेंट्स की सुविधा के लिए स्पेशल बसें भी चलाई जा रही हैं, लेकिन घर से परीक्षा केंद्र तक के सफर में बसों की अदला-बदली के कारण परीक्षार्थी हांफते दिखे। एक परीक्षार्थी सुमित कुमार मौआर ने बताया कि उनका सेंटर मोतिहारी दिया गया है। मोतिहारी जाने के लिए उन्हें अपने घर कटिहार से पहले पटना आना पड़ा और फिर पटना में गांधी मैदान बस अड्डा पर वे मोतिहारी के लिए बस ढ़ूंढ़ते रहे। उन्हें बताया गया कि मोतिहारी की बस फुल हो गई है। उसमें जगह नहीं बची है। वे हताश हो गए। दोपहर 1.00 बजे तक वे परेशान रहे। 

Created On :   26 Dec 2020 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story