भाजपा के स्थापना दिवस पर मप्र के हर बूथ पर सुना जाएगा प्रधानमंत्री और अध्यक्ष का संबोधन

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मध्यप्रदेश भाजपा के स्थापना दिवस पर मप्र के हर बूथ पर सुना जाएगा प्रधानमंत्री और अध्यक्ष का संबोधन

डिजिटल डेस्क,भोपाल। भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस गुरुवार छह अप्रैल को है, इस दिन मध्य प्रदेश के सभी बूथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का संबोधन सुना जाएगा।भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पार्टी के स्थापना दिवस पर प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राष्ट्रवाद के जिस ध्येय को लेकर डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी, पं. दीनदयाल उपाध्याय जैसे मनीषियों ने जनसंघ से लेकर भाजपा को आगे बढ़ाने का काम किया, उसी परंपरा का निर्वाह पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे लिए देश प्रथम, उसके बाद दल और अंत में हम स्वयं को रखते हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी का हर कार्यकर्ता प्राणप्रण के साथ जुटकर पार्टी को सर्वोच्च की ओर ले जाने में अपना योगदान देगा।

प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने बताया कि छह अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस पर प्रदेश के सभी बूथों पर भारत माता, पं. दीनदयाल उपाध्याय, डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर माल्यार्पण किया जाएगा एवं पार्टी का ध्वज फहराया जाएगा। प्रदेश एवं जिला कार्यालयों पर विशेष सजावट की जाएगी। पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता प्रदेश के प्रत्येक बूथ पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के सम्बोधन को सुनेंगे। इसके पश्चात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर मुख्यमंत्री, जनप्रतिनिधि, जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष सहित बूथ के कार्यकर्ता पार्टी के लिए दीवार लेखन करेंगे।इसके अलावा पार्टी के स्थापना दिवस पर युवा मोर्चा प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों के पंचायत और शहरी क्षेत्रों में प्रत्येक वार्ड में युवा चौपाल कार्यक्रम आयोजित एक ही दिन, एक साथ प्रारंभ करेगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 April 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story