संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार ने मंगलवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक

The government called an all-party meeting on Tuesday before the winter session of Parliament
संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार ने मंगलवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक
दिल्ली संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार ने मंगलवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार ने मंगलवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। मंगलवार को सुबह 11 बजे बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में सरकार की तरफ से संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान दोनों सदनों की कार्यवाही को सुचारू ढंग से चलाने के लिए सभी राजनीतिक दलों से सहयोग मांगा जाएगा। वहीं संसद सत्र को लेकर विपक्षी राजनीतिक दल भी अपने-अपने एजेंडे को बैठक में रख सकते हैं जिन पर वो सत्र के दौरान चर्चा कराना चाहते हैं।

गौरतलब है कि, संसद का शीतकालीन सत्र बुधवार, सात दिसंबर से शुरू होने जा रहा है और इसके 29 दिसंबर तक चलने की संभावना है। सत्र के 23 दिनों के दौरान सदन की 17 बैठकें होंगी।

सरकार की तरफ से केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने सभी दलों को इस सर्वदलीय बैठक के लिए आमंत्रित किया है। बैठक के लिए संसद के दोनों सदनों - लोक सभा और राज्य सभा में सभी राजनीतिक दलों के फ्लोर लीडर्स को आमंत्रित किया गया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Dec 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story