मामला अदालत के विचाराधीन इसलिए टिप्पणी नहीं, सभी से शांति बनाए रखने की अपील

The matter is pending in the court, so no comment, appeal to all to maintain peace
मामला अदालत के विचाराधीन इसलिए टिप्पणी नहीं, सभी से शांति बनाए रखने की अपील
हिजाब विवाद पर बोले कर्नाटक के मुख्यमंत्री मामला अदालत के विचाराधीन इसलिए टिप्पणी नहीं, सभी से शांति बनाए रखने की अपील

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक में हिजाब पहनने पर जारी विवाद लगातार गहराता जा रहा है। इस बीच संसद भवन पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मामले के अदालत के विचाराधीन होने की बात कहते हुए इस विवाद पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। मंगलवार को संसद भवन पहुंचे कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने हिजाब विवाद पर मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि मामला अदालत के विचाराधीन है, कर्नाटक हाई कोर्ट इस पर सुनवाई कर रहा है इसलिए वो अभी इस मसले पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

इस बयान के थोड़ी देर बाद ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर सभी छात्रों, शिक्षकों , स्कूलों और कॉलेजों के प्रबंधनों के साथ-साथ प्रदेश की जनता से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील करते हुए अगले 3 दिनों के लिए प्रदेश के हाई स्कूल और कॉलेज बंद करने का एलान कर दिया।

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने अंग्रेजी और कन्नड़ भाषा में ट्वीट कर कहा, मैं सभी छात्रों, शिक्षकों और स्कूलों और कॉलेजों के प्रबंधन के साथ-साथ कर्नाटक के लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील करता हूं। मैंने अगले तीन दिनों के लिए सभी हाई स्कूल और कॉलेज बंद करने का आदेश दिया है। सभी संबंधितों पक्षों से सहयोग का अनुरोध है।

(आईएएनएस)

Created On :   8 Feb 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story