राजस्थान के नए कांग्रेस प्रभारी ने कहा- सभी विवाद जल्द ही हल हो जाएंगे

The new Congress in-charge of Rajasthan said – all disputes will be resolved soon
राजस्थान के नए कांग्रेस प्रभारी ने कहा- सभी विवाद जल्द ही हल हो जाएंगे
जयपुर राजस्थान के नए कांग्रेस प्रभारी ने कहा- सभी विवाद जल्द ही हल हो जाएंगे

डिजिटल डेस्क,  जयपुर। कांग्रेस के नवनियुक्त राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने शुक्रवार को रेगिस्तानी राज्य में पार्टी के सामने लंबित मुद्दों को हल करने के उद्देश्य से बैक-टू-बैक बैठकें कीं।

रंधावा ने गहलोत-पायलट के बीच के विवाद को जल्द सुलझाने का भी दावा किया। मीडिया से बात करते हुए रंधावा ने कहा, विवादों को सुलझाना मेरा काम है, उनका नहीं। मैं किसी फाइव स्टार होटल में नहीं, बल्कि लोगों के बीच बैठा हूं। सभी विवाद जल्द ही सुलझा लिए जाएंगे।

रंधावा गुरुवार रात कांग्रेस की फीडबैक बैठक में शामिल होने के बाद शुक्रवार को जयपुर सर्किट हाउस पहुंचे। उन्होंने मीडिया से कहा कि उनका पहला काम पार्टी संगठन को मजबूत करना है, हम सभी उस दिशा में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन में खाली पदों को जल्द ही भरा जाएगा।

रंधावा ने कहा, मैं लगातार दो दिनों से नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं से बात कर रहा हूं। फीडबैक सत्र के दौरान कोई बड़ी शिकायत नहीं मिली है..छोटी-छोटी चीजें होती रहती हैं। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टिकट सर्वे के आधार पर दिए जाएंगे। फिलहाल, हम किसी को टिकट नहीं बांट रहे हैं। हम सर्वेक्षण करवा रहे हैं और जांच के आधार पर टिकट बांटे जाएंगे।

ढाई साल से नई नियुक्तियां नहीं होने पर रंधावा ने कहा कि अगले दो दिनों में ब्लॉक और जिलाध्यक्षों की नियुक्तियों की सूची जारी कर दी जाएगी। सचिन पायलट खेमे के बगावत के बाद से ढाई साल से राज्य संगठन में 39 प्रदेश पदाधिकारियों और 13 जिलाध्यक्षों को छोड़कर कोई भी पदाधिकारी नहीं है। कुल मिलाकर करीब 2500 नियुक्तियां की जानी हैं।

सूत्रों ने बताया कि गुरुवार को मंत्रियों के साथ फीडबैक मीटिंग के दौरान अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच विवाद का मुद्दा उठा। कुछ मंत्रियों की राय थी कि राज्य में चुनाव होने से पहले विवाद को सुलझाना जरूरी है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Dec 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story