बिहार में आ गया है खौफ और कुशासन का राज : रविशंकर प्रसाद

The reign of fear and misrule has come in Bihar: Ravi Shankar Prasad
बिहार में आ गया है खौफ और कुशासन का राज : रविशंकर प्रसाद
नई दिल्ली बिहार में आ गया है खौफ और कुशासन का राज : रविशंकर प्रसाद

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। बेगूसराय गोलीकांड और बिहार में लगातार हो रहे अपराधों को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि बिहार में खौफ का माहौल बढ़ रहा है, कुशासन आ गया है। भाजपा मुख्यालय में बुधवार को मीडिया से बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा ने तो पहले ही आगाह कर दिया था कि अगर आरजेडी की सरकार आएगी तो बिहार में खौफ का राज और कुशासन आ जाएगा क्योंकि आरजेडी की बुनियाद ही ऐसे माफिया और भ्रष्ट लोगों पर खड़ी है।

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए प्रसाद ने कहा कि बिहार में खौफ का माहौल बढ़ रहा है। बिहार के व्यापारी, शिक्षक, निवेशक सब दुखी हैं कि जाएं तो जाएं कहां? बड़े निवेशक राज्य में अपने कारोबार को समेटने में लग गए हैं लेकिन नीतीश कुमार दिल्ली आकर सुशासन बाबू का स्वांग रच रहे हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने नीतीश कुमार को दिल्ली में आकर सुशासन बाबू का स्वांग बंद कर बिहार पर ध्यान देने की नसीहत देते हुए कहा कि नए मित्रों (आरजेडी) के साथ उन्हें क्या-क्या पदवी मिल रही है लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री कुछ कर पाने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं। जबकि भाजपा के साथ सरकार चलाते समय नीतीश कुमार बहुत गुस्सा करते थे, नाराज होकर दिल्ली के बड़े-बड़े कार्यक्रमों में भी नहीं आते थे।

भाजपा के खिलाफ नीतीश कुमार द्वारा विरोधी दलों को एकजुट करने के अभियान पर कटाक्ष करते हुए प्रसाद ने कहा कि उनके दिल्ली से वापस जाते ही कांग्रेस और सीपीएम में तकरार शुरू हो गई है। तेलंगाना और पश्चिम बंगाल से भी कांग्रेस के खिलाफ आवाज आने लगी है। बिहार के लोगों को आश्वस्त करते हुए प्रसाद ने कहा कि भाजपा बिहार के लोगों के साथ खड़ी है, पार्टी के नेता लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं और पार्टी वहां पर प्रामाणिक सुशासन देने का काम करेगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Sep 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story