काठमांडू में राहुल के साथ दिखी महिला भारतीय मूल की पुर्तगाली है

The woman seen with Rahul in Kathmandu is Portuguese of Indian origin
काठमांडू में राहुल के साथ दिखी महिला भारतीय मूल की पुर्तगाली है
रिपोर्ट काठमांडू में राहुल के साथ दिखी महिला भारतीय मूल की पुर्तगाली है
हाईलाइट
  • जिसमें एशियाई विशेषताओं वाली महिला भी शामिल थी।

डिजिटल डेस्क, काठमांडु। काठमांडू के एक नाइट क्लब में हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ देखी गई एक महिला की तलाश ने नेपाल, भारत के साथ-साथ दुनिया के अन्य हिस्सों में व्यापक रुचि पैदा कर दी है।राहुल गुरुवार शाम काठमांडू से प्रसिद्ध लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स (एलओडी) नाइट क्लब में अपनी विवादास्पद यात्रा के बारे में कोई टिप्पणी किए बिना नई दिल्ली लौट आए।

भारतीय मीडिया के कुछ वर्गों द्वारा रिपोर्ट किए जाने के बाद कि राहुल के साथ शराब पीने वाली महिला नेपाल में चीनी राजदूत होउ यान्की थी, अफवाहें जंगल की आग की तरह फैल गईं।सत्तारूढ़ भाजपा ने कांग्रेस नेता के खिलाफ हमले शुरू किए, लेकिन उनकी पार्टी जल्दी से उनके बचाव में आ गई।

राहुल दो अन्य लोगों के साथ सोमवार को काठमांडू में अपनी पुरानी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।आईएएनएस ने नेपाल के आव्रजन विभाग से कांग्रेस नेता और दो अन्य व्यक्तियों- सुब्रमण्यम गांधी और कलावती गांधी का विवरण प्राप्त किया है।

विभाग द्वारा आईएएनएस को दी गई जानकारी के अनुसार, राहुल के पास एक साधारण भारतीय पासपोर्ट था, साथ ही सुब्रमण्यम गांधी और कलावती गांधी भी थे।सोमवार की शाम राहुल को एलओडी में कुछ दोस्तों के साथ देखा गया, जिसमें एशियाई विशेषताओं वाली महिला भी शामिल थी।

लेकिन आव्रजन विभाग के सूत्रों के हवाले से शुक्रवार को एक रिपोर्ट में, नेपाल के सबसे बड़े अखबार, कांतिपुर नेशनल डेली ने कहा कि महिला भारतीय मूल की पुर्तगाली थी और माना जाता है कि वह अमेरिका में उच्च अध्ययन कर रही है।सोमवार की रात हुए विवाद के बाद राहुल गांधी मंगलवार शाम को सुमनीमा के विवाह समारोह में शामिल हुए और रात और अगला दिन बिताने के लिए काठमांडू के पास एक रिसॉर्ट के लिए रवाना हो गए।एक वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि उन्होंने गुरुवार शाम को विस्तारा की नियमित उड़ान से दिल्ली के लिए उड़ान भरी।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story