दिन में सपना देखने की एक सीमा होती है, जिसे महबूबा ने पार कर लिया : भाजपा प्रवक्ता

There is a limit to day dreaming, which Mehbooba has crossed: BJP spokesperson
दिन में सपना देखने की एक सीमा होती है, जिसे महबूबा ने पार कर लिया : भाजपा प्रवक्ता
जम्मू-कश्मीर दिन में सपना देखने की एक सीमा होती है, जिसे महबूबा ने पार कर लिया : भाजपा प्रवक्ता

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के यह कहने पर कि भाजपा ने 5 अगस्त 2019 को जो कुछ भी छीना उसे सूद सहित वापस लाया जाएगा, भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के जम्मू-कश्मीर प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने रविवार को कहा कि महबूबा मुफ्ती दिवास्वप्न (दिन में सपने) देख रही हैं।

ठाकुर ने कहा, वह शायद इस तथ्य से अनभिज्ञ हैं कि 350 से अधिक सांसदों ने धारा 370 (जिसने जम्मू और कश्मीर के तत्कालीन राज्य को विशेष दर्जा दिया था) को वापस लेने के पक्ष में मतदान किया और पीडीपी एक भी संसदीय सीट नहीं जीत सकी।

श्रीनगर में एक युवा सम्मेलन के दौरान पीडीपी प्रमुख द्वारा की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, ठाकुर ने कहा कि दिन में सपने देखने की भी एक सीमा होती है और इसे महबूबा मुफ्ती ने अनुच्छेद 370 को वापस लाने के झूठे वादे करके पार कर लिया है, जो 5 अगस्त, 2019 को कई फीट जमीन के नीचे दब गया।

उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत धारा 370 को वापस नहीं ला सकती, पीडीपी की तो बात ही छोड़िए। ठाकुर ने कहा कि जब संसद में 350 से अधिक सांसदों ने अनुच्छेद 370 को वापस लेने के पक्ष में मतदान किया, तो पीडीपी प्रमुख इसे वापस लाने का दावा कैसे कर सकती हैं।

ठाकुर ने कहा, वे दिन गए जब महबूबा मुफ्ती हरे रंग की शपथ लेती थीं, हरे रंग का रूमाल उठाती थीं और खोखले नारों से लोगों को धोखा देने के लिए हरे गाउन पहनती थीं। अनुच्छेद 370 इतिहास है। उन्होंने कहा, मरे हुए लोग वापस नहीं आते और महबूबा मुफ्ती को सार्वभौमिक सत्य को समझना चाहिए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Nov 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story