यूपी विधानसभा चुनाव 2022: यूपी चुनाव में हनी ट्रैप का मामला आने पर मचा हडकंप!, युवती ने नेताजी को किया वीडियो कॉल व अश्लील फोटो के जरिए कर रही ब्लैकमेल

March 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी विधान चुनाव अपने अंतिम पड़ाव पर है। एक तरफ जहां सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हैं तो वहीं दूसरी तरफ चुनाव के दौरान ही हनी ट्रैप का मामला सामने आने से सियासत में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 लड़ रहे एक निर्दलीय प्रत्याशी हनी ट्रैप का शिकार हो गए हैं।

खबरों के मुताबिक, एक युवती की तरफ से निर्दलीय प्रत्याशी को वीडियो कॉल कर व अश्लील फोटो के जरिए ब्लैकमेल किया जा रहा है। यहां तक कि युवती की तरफ से नेताजी से रूपयों की डिमांड भी की जा रही है। इससे परेशान होकर निर्दलीय प्रत्याशी ने लखनऊ के विभूतिखंड थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। शिकायत की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है। 

निर्दलीय प्रत्याशी का आरोप

खबरों के मुताबिक, पीड़ित निर्दलीय प्रत्याशी लखनऊ के विभूति खंड थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और जौनपुर की माधवगढ़ विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। आरोप है कि एक युवती ने उनको वीडियो कॉल किया और जब उन्होंने फोन उठाया तो थोड़ी देर बाद उसने अश्लील बातें करनी शुरू कर दीं। निर्दलीय प्रत्याशी के मुताबिक जैसे ही उन्होंने फोन काटा। उसके तुरंत बाद एक अश्लील फोटो आ गई। जिसके बाद युवती ने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। हालांकि प्रत्याशी ने इस मामले की शिकायत विभूति खंड थाने में दर्ज करा दी है।

पुलिस ने कही ये बात

लखनऊ के एडीसीपी (पूर्वी) कासिम अब्दी के अनुसार, जौनपुर की माधवगढ़ विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी ने मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित प्रत्याशी के मोबाइल पर एक वीडियो कॉल आया था, जिसके बाद युवती ने अश्लील बातें करनी शुरू कर दीं। जो अश्लील फोटो उनके पास आई है, उसके जरिए उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश और उनसे रुपयों की मांग की गई है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। यूपी चुनाव के दौरान राजनेता को ब्लैकमेल करने की घटना ने हलचल मचा दिया है।