राष्ट्रपति चुनाव : तिब्बती प्रशासन ने द्रौपदी मुर्मू को दी बधाई

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • सीटीए अध्यक्ष ने अपने बधाई पत्र में लिखा, हम इस महत्वपूर्ण गौरव और खुशी के क्षण को मनाने में भारत के लोगों के साथ शामिल हैं

डिजिटल डेस्क, धर्मशाला। केंद्रीय तिब्बत प्रशासन (सीटीए) के अध्यक्ष पेनपा त्सेरिंग ने शुक्रवार को निर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को भारत की 15वीं और पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति के रूप में उनकी चुनावी जीत पर बधाई दी। त्सेरिंग ने एक बयान में कहा, केंद्रीय तिब्बती प्रशासन और तिब्बती लोगों की ओर से, भारत गणराज्य की 15वीं राष्ट्रपति के रूप में आपके चुनाव पर हार्दिक बधाई देते हुए मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

सीटीए अध्यक्ष ने अपने बधाई पत्र में लिखा, हम इस महत्वपूर्ण गौरव और खुशी के क्षण को मनाने में भारत के लोगों के साथ शामिल हैं। आपका चुनाव आपके देश के लिए आपके द्वारा की गई दशकों की सेवा की एक उपयुक्त परिणति है। मुझे विश्वास है कि आपका सक्षम नेतृत्व भारत के लोकतंत्र को और मजबूत करेगा और देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा।

उन्होंने लोगों और भारत सरकार को उनके निरंतर समर्थन और उदारता के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने भारत के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में उच्च पद की जिम्मेदारी और चुनौतियों को उठाना शुरू करने के साथ ही नए राष्ट्रपति को अपनी शुभकामनाएं दीं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...