पश्चिम बंगाल: ईडी से पूछताछ के दौरान बीमार हुए तृणमूल नेता, डॉक्टर स्टैंडबाय पर

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • पूछताछ जारी

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी यहां पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग (डब्ल्यूबीएसएससी) में भर्ती अनियमितताओं के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा लंबी पूछताछ का सामना करने के दौरान बीमार पड़ गए।

ईडी के अधिकारी शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे दक्षिण कोलकाता के नकटला स्थित चटर्जी के आवास पर पहुंचे, जो वर्तमान में राज्य के वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री हैं और उनसे पूछताछ जारी है।

दोपहर 3 बजे के कुछ देर बाद चटर्जी ने बेचैनी और सांस फूलने की शिकायत की। ईडी के अधिकारियों ने मंत्री के सहयोगियों की मदद से तुरंत उनके निजी डॉक्टर को सूचित किया।

जल्द ही तीन डॉक्टरों की एक टीम चटर्जी के आवास पर पहुंची, उनकी जांच की और उन्हें कुछ दवाएं दीं। करीब 45 घंटे के बाद चटर्जी ने राहत महसूस की, हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें ईसीजी कराने की सलाह दी।

हालांकि, ईडी के अधिकारियों ने चटर्जी के आवास पर अपनी गतिविधियां जारी रखीं। डॉक्टरों को मंत्री के घर के दूसरे कमरे में स्टैंडबाय पर रखा गया है।

राज्य की वित्त मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि पार्टी के कई नेताओं और मंत्रियों को सीबीआई और ईडी जैसी केंद्रीय एजेंसियों की ज्यादतियों के कारण जबरदस्त मानसिक दबाव का सामना करना पड़ा है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...