शिवसेना के बागी विधायकों की मेजबानी करने वाले होटल के बाहर तृणमूल ने किया प्रदर्शन

Trinamool protest outside hotel which hosted rebel Shiv Sena MLAs
शिवसेना के बागी विधायकों की मेजबानी करने वाले होटल के बाहर तृणमूल ने किया प्रदर्शन
गुवाहाटी शिवसेना के बागी विधायकों की मेजबानी करने वाले होटल के बाहर तृणमूल ने किया प्रदर्शन
हाईलाइट
  • प्रदर्शनकारियों ने हॉर्स ट्रेडिंग बंद करो जैसे नारे लगाए और हॉर्स ट्रेडिंग में सरमा की संलिप्तता का आरोप लगाया

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी । पार्टी की असम इकाई के अध्यक्ष रिपुन बोरा के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को यहां रैडिसन ब्लू होटल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जहां शिवसेना के असंतुष्ट विधायक अपने नेता एकनाथ शिंदे के साथ ठहरे हुए हैं। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ राज्य में बाढ़ की स्थिति पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी सरकार को गिराने पर ध्यान केंद्रित करने को लेकर विरोध किया। प्रदर्शनकारियों ने हॉर्स ट्रेडिंग बंद करो जैसे नारे लगाए और हॉर्स ट्रेडिंग में सरमा की संलिप्तता का आरोप लगाया।

तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेता रिपुन बोरा ने कहा, असम के कछार क्षेत्र में बहुत से लोगों को भोजन और पीने का पानी नहीं मिल रहा है। असम के 50 लाख से अधिक लोग बाढ़ के कारण पीड़ित हैं, लेकिन उन्हें राहत देने के बजाय, असम के मुख्यमंत्री महाराष्ट्र सरकार को गिराने में व्यस्त हैं। पुलिस ने कहा कि बिना पूर्व अनुमति के प्रदर्शन किया गया। बाद में पुलिस ने बोरा समेत तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं को हिरासत में लिया।

इस बीच, भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ ने भी कथित तौर पर होटल के बाहर प्रदर्शन किया। फाइव स्टार होटल के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। इससे पहले गुरुवार को असम कैबिनेट के मंत्री अशोक सिंघल ने रैडिसन ब्लू होटल पहुंचे थे। इसके अलावा, असम के एडीजीपी हरदीप सिंह भी सुरक्षा उपायों का आकलन करने के लिए लग्जरी होटल पहुंचे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Jun 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story