नौकरी कांड के लिए सेक्स को लेकर तृणमूल संचालित नगर पालिका अध्यक्ष का इस्तीफा

Trinamool-run municipality president resigns over sex for job scandal
नौकरी कांड के लिए सेक्स को लेकर तृणमूल संचालित नगर पालिका अध्यक्ष का इस्तीफा
पश्चिम बंगाल नौकरी कांड के लिए सेक्स को लेकर तृणमूल संचालित नगर पालिका अध्यक्ष का इस्तीफा

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्दवान जिले में तृणमूल कांग्रेस के नियंत्रण वाले दैनहाट नगर पालिका के अध्यक्ष शिशिर मंडल ने शुक्रवार को पार्टी आलाकमान के निर्देशों के बाद पद से इस्तीफा दे दिया। उनका नाम नौकरी के लिए सेक्स स्कैंडल में शामिल हो गया था।

मंडल ने कटवा अनुमंडल अधिकारी के कार्यालय को अपना त्याग पत्र सौंपा, लेकिन प्रतीक्षारत मीडियाकर्मियों को कोई बयान देने से इनकार कर दिया।

तृणमूल के पूर्वी बर्दवान के अध्यक्ष रवींद्रनाथ चट्टोपाध्याय ने मीडियाकर्मियों से पुष्टि की है कि मंडल ने पार्टी आलाकमान के निर्देशों के बाद इस्तीफा दे दिया है।

हाल ही में एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था, जिसमें एक युवती ने कथित तौर पर मंडल के साथ टेलीफोन पर बातचीत में उससे नौकरी के लिए अनुरोध किया। हालांकि बातचीत के दौरान उन्हें कथित तौर पर उस महिला के सामने कुछ अभद्र प्रस्ताव करते हुए सुना गया।

जैसे ही ऑडियो क्लिप वायरल हुई, इसने तृणमूल नेतृत्व के लिए बेहद शर्मिदगी का विषय बना दिया और पार्टी नेतृत्व के एक वर्ग ने स्पष्ट संकेत दिए कि पार्टी मंडल के खिलाफ कुछ सख्त अनुशासनात्मक कदम उठा सकती है। शुरुआत में, उन्होंने आरोपों से इनकार किया और दावा किया कि यह उन्हें फंसाने की साजिश थी जहां किसी और ने उनकी आवाज में ऐसी बातें कही थीं।

हालांकि इसी को लेकर विपक्षी दलों ने तृणमूल पर तीखा हमला बोला है। जैसे ही इस मुद्दे पर आलोचनाओं का दौर शुरू हुआ, तृणमूल ने मंडल से कहा कि पहले इस्तीफा दें और फिर सफाई दें।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Nov 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story