उदयनिधि स्टालिन जल्द ही डीएमके सरकार में बनेंगे मंत्री : सूत्र

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तमिलनाडु राजनीति उदयनिधि स्टालिन जल्द ही डीएमके सरकार में बनेंगे मंत्री : सूत्र

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन के बेटे और विधायक उदयनिधि स्टालिन जल्दी ही मंत्री के रूप में डीएमके सरकार में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि रविवार को बेटे के जन्मदिन की पाटी के दौरान ये संकेत मिले हैं। तमिलनाडु के स्कूल शिक्षा मंत्री और डीएमके नेता अनबिल महेश पोयामोझी ने उदयनिधि से उनके पिता की सरकार में शामिल होने की अपील की है। डीएमके के वरिष्ठ नेता और लोक निर्माण मंत्री एस. दुरैमुरुगन और अन्य नेताओं ने युवा नेता को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और उन्हें आशीर्वाद दिया।

स्टालिन के बेटे जो एक फिल्म अभिनेता रह चुके हैं, अब फिल्म प्रोडेक्शन मेंं हैं। वह पार्टी के यूथ विंग के नेता भी हैं और उन्होंने पार्टी में यूथ विंग के सभी प्रमुख पदों पर अपने करीबी नेताओं को रखा है। नाम न छापने की शर्त पर डीएमके के एक वरिष्ठ नेता ने आईएएनएस को बताया कि स्पष्ट है कि उदयनिधि स्टालिन कैबिनेट में शामिल होंगे। डीएमके के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि उदयनिधि को तमिलनाडु की पार्टी और सरकार में पावर सेंटर माना जाता है और वरिष्ठ अधिकारियों की पोस्टिंग में उनकी प्रमुख भूमिका होती है।

उदयनिधि के जन्मदिन की पार्टी को चुनाव की तैयारियों के तौर पर देखा जा रहा है। स्टालिन ने पार्टी कार्यकर्ताओं और निचले स्तर के नेताओं को 2024 के लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु और पुडुचेरी से सभी 40 सीटें जीतने का अल्टीमेटम दिया गया है। मुख्यमंत्री ने निचले स्तर के नेताओं से अपील की है कि वे उन सीटों पर फोकस करें जहां विधानसभा चुनावों में अन्नाद्रमुक का पलड़ा भारी है। डीएमके के एक नेता ने कहा कि पार्टी ने युवा नेता के जन्मदिन समारोह के तहत राज्य में लगभग 1000 कार्यक्रम आयोजित किए गए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Nov 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story