मध्यप्रदेश: उमा भारती शराब के मुद्दे पर फिर मैदान में

June 8th, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल । मध्यप्रदेश में शराबबंदी की मांग करते हुए राजधानी की शराब दुकान पर पत्थर चलाकर सियासी तूफान खड़ा कर देने वाली राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती एक बार फिर शराब के मुद्दे पर मैदान में उतर गई हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती मंगलवार की रात को राजधानी के होशंगाबाद रोड पर स्थित आशिमा मॉल के सामने बनी शराब की दुकान के अहाते के सामने चौपाल लगाकर बैठ गई और उन्होंने यहां जमा भीड़ से महिलाओं को होने वाली समस्या पर चिंता जताई। उमा भारती का रुख काफी तल्ख था।

शराब अहाते के सामने उमा भारती की चौपाल लगाने की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे के अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और उमा भारती ने वहां के हालात पर चिंता जताई। साथ ही महिला सुरक्षा का मामला भी उठाया और उन्होंने कहा कि तीन दिन बाद फिर वे यहां आएंगी और पूरी रात यही रहेंगी।

ज्ञात हो कि उमा भारती ने पिछले दिनों राजधानी की एक शराब दुकान पर पत्थर चलाया था, जिसकी गूंज देशव्यापी सुनाई दी थी। अब उमा भारती ने शराब के खिलाफ आंदोलन करने का तरीका बदल दिया है। वह शराब के खिलाफ अब भी हैं मगर उनके आंदोलन का तरीका बदला हुआ होगा।उमा भारती ने कहा है कि वे अब दुकान पर पत्थर नहीं चलाएंगी क्योंकि पत्थर चलाना अपराध की श्रेणी में आता है, अब कुछ और मारेंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...