पीएम मोदी का दो दिवसीय गुजरात दौरा, चुनाव में गूंजा समान नागरिक संहिता का मुद्दा

Uniform Civil Code issue echoed in Gujarat before PM Modis visit
पीएम मोदी का दो दिवसीय गुजरात दौरा, चुनाव में गूंजा समान नागरिक संहिता का मुद्दा
गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 पीएम मोदी का दो दिवसीय गुजरात दौरा, चुनाव में गूंजा समान नागरिक संहिता का मुद्दा
हाईलाइट
  • पाटीदारों इलाके में पीएम मोदी की बड़ी रैली

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर हर दल ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के लिए गुजरात के चुनावी दौरे पर है। पीएम मोदी दौरे के दौरान कई विधानसभा सीटों पर चुनावी रैली और जनसभा को संबोधित करेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी आज पाटीदारों के इलाके में एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे। 

आपको बता दें गुजरात चुनाव में चुनावी मंचों से समान नागरिक संहिता का मुद्दा उछल कूद मचाए हुए है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने समान नागरिक संहिता को लेकर कहा कि अगर एक हिंदू एक शादी करता है। तो दूसरे धर्मों के लोगों को भी एक शादी करनी होगी। सीएम सरमा ने दूसरे धर्मों के लोगों पर हमला करते हुए कहा कि एक व्यक्ति दो से दिन शादी कर लेता है, और हिंदू एक ही शादी करता है। अन्य धर्मों में भी दो दिन शादी करने पर रोक लगनी चाहिए, इसके लिए देश में समान नागरिक संहिता की जरूरत है। हालांकि सीएम के इन भाषणों को चुनावी तौर पर देखा जा रहा है।  

सीएम सरमा ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि गांधी परिवार से गांधी नाम कैसे जुड़ा, सीएम ने इसे घोटाला बताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की। 

Created On :   23 Nov 2022 5:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story