केंद्रीय  गृह मंत्री अमित शाह ने अजान के लिए बीच में रोका अपना भाषण, फिर बोलने के लिए जनता से मांगी इजाजत

Union Home Minister Amit Shah interrupted his speech for Azaan, then sought permission from the public to speak
केंद्रीय  गृह मंत्री अमित शाह ने अजान के लिए बीच में रोका अपना भाषण, फिर बोलने के लिए जनता से मांगी इजाजत
जम्मू कश्मीर केंद्रीय  गृह मंत्री अमित शाह ने अजान के लिए बीच में रोका अपना भाषण, फिर बोलने के लिए जनता से मांगी इजाजत

डिजिटल डेस्क,श्रीनगर। केंद्रीय मंत्री अमित शाह जम्मू कश्मीर के दौरे पर हैं वह बुधवार को जम्मू कश्मीर के बारामूला पहुंचे और वहां पर लोगों को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान ही गृहमंत्री अचानक बीच में ही  रूक गए और फिर लोगों से इजाजत लेकर अपने संबोधन को शुरू किया।  

दरअसल गृहमंत्री अमित शाह पूरे जोश के साथ संबोधन दे रहे थे उसी दौरान पता चला की पास में ही अजान शुरू हो गयी है तो उन्होंने अपना भाषण बीच में ही रोक दिया। उन्होंने कहा कि "मुझे अभी चिट्ठी मिली है कि मस्जिद में अभी समय हुआ है प्रार्थना का, अब समाप्त हो गया है।" कुछ समय रूकने  के बाद उन्होंने मंच से अपनी बात शुरू की इस दौरान उन्होंने जनता से पूछा "मैं चालू करूं क्या फिर से, जरा जोर से बोलो चालू करूं भाई।"

शाह ने अपने भाषण में परिवारवाद पर हमला करते हुए कहा कि "पहले कश्मीर में जम्हूरियत की व्याख्या थी- तीन परिवार, 87 विधायक और 6 सांसद।" वहीं केंद्र सरकार के कामों की तारीफ करते हुए कहा कि आज घाटी और जम्मू-कश्मीर में 30 हजार से अधिक लोग पंचायत, तहसील पंचायत का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने 5 अगस्त के बाद जम्मू कश्मीर में जम्हूरियत को जमीन तक, गांव तक पहुंचाने का काम किया है। शाह के कार्यक्रम में लोगों की भारी भीड़ उन्हें सुनने के लिए जुटी थी। बता दें तीन दिन की यात्रा में जम्मू कश्मीर गए हुए हैं। रविवार को वह राजौरी के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। 

Created On :   5 Oct 2022 11:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story