जेडीयू बीजेपी गठबंधन टूटने के बाद: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज से दो दिवसीय बिहार दौरे पर, सभा में जेडीयू कार्यकर्ताओं को भी बुलाया

September 23rd, 2022

हाईलाइट

  • जदयू कार्यकर्ताओं को भी भेजा निमंत्रण

डिजिटल डेस्क,पटना। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज से दो दिवसीय बिहार दौरे है। जेडीयू बीजेपी गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी नेता का ये पहला दौरा है। शाह पूर्णिया में एक रैली को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद अमित शाह किशनगंज में भाजपा कोर कमेटी की मीटिंग लेंगे। इसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री  भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी अधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे।   शाह के कार्यक्रम को बिहार में सत्ता से बाहर होने के बाद बीजेपी के लिए अपनी ताकत दिखाने के तौर पर देखा जा रहा है।

बीजेपी की ओर से जदयू कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए  निमंत्रण भेजा है। बीजेपी  इस प्लानिंग से नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के कार्यकर्ताओं को अपने पाले में करने की कोशिश में है। बीजेपी की इस रणनीति से नीतीश खेमे में हलचल बढ़ गई है। शाह सभा में जेडीयू कार्यकर्ताओं के शामिल होने को लेकर बीजेपी का कहना है कि यदि जदयू के कार्यकर्ता सभा में शामिल होते है तो भाजपा में जेडीयू कार्यकर्ताओं का बराबर मान सम्मान रखा जाएगा।